Breaking News
Home / Breaking News / दुष्यंत चौटाला बोले – बॉन्ड पॉलिसी पर सीएम से करूंगा
dushyant chautala
Dushyant chautala speaks on mbbs bond policy

दुष्यंत चौटाला बोले – बॉन्ड पॉलिसी पर सीएम से करूंगा

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बॉन्ड पॉलिसी को लेकर एमबीबीएस स्टूडेंट के चल रहे प्रदर्शन को लेकर कहा है कि इसको लेकर वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल से चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों की काफी कमी है और इसे दूर करने के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेजों में पढ़ाई करने वाले छात्रों को आगे आना चाहिए।

डिप्टी सीएम ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में सेवा की शर्त पूरी करने के लिए नए डॉक्टर कुछ समय सरकारी अस्पतालों में काम करते हैं और अनुभव हासिल कर प्राइवेट क्षेत्र में चले जाते हैं जो कि ठीक नहीं है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भविष्य के डॉक्टरों को अगर लगता है कि पॉलिसी में कोई गलत पाबंदी है और इसमें कोई रियायत करनी होगी तो वे इस पर मुख्यमंत्री से चर्चा करेंगे। वे वीरवार को रोहतक और सोनीपत में पत्रकारों के सवालों का उत्तर दे रहे थे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर कोई विद्यार्थी सरकार के बॉन्ड के ऊपर लोन लेता है तो उस लोन की गारंटर हरियाणा सरकार है। ऐसे छात्रों को सात साल तक हरियाणा में नौकरी करनी होगी लेकिन अगर कोई निजी लोन लेता है तो उस पर किसी तरह की पाबंदी नहीं है। 

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर भी कटाक्ष किया और कहा कि कांग्रेस का अंत तय है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देशभर में भारत जोड़ो यात्रा नहीं बल्कि कांग्रेस फोड़ो आंदोलन चला रही है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गुजरात और हिमाचल चुनाव के बाद कांग्रेस में और ज्यादा फूट देखने को मिलेगी। जहरीली शराब से मौत के मामले के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि इसमें किसी प्रकार की शराब का सेवन नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस ने भी स्पष्ट कर दिया है कि पानीपत की डिस्टिलरी से एक सिक्योरिटी गार्ड ने ऑडरलैस लिक्विड उठाया था और इस केमिकल के सेवन करने से मौत हुई थी। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि डिस्टिलरी के बंद होने के बावजूद लिक्विड बाहर कैसे आया इसकी जरूर जांच की जाएगी।

About The Masla Team

Check Also

breaking news

परीक्षा में 500 लड़कियों के बीच खुद को अकेला देख लड़के के साथ हो गई ये घटना

परीक्षा केंद्र में चारों तरफ लड़कियों को देख घबरा गया लड़का, बेहोशी के बाद अस्पताल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel