Breaking News
Home / Breaking News / इनेलो पदाधिकारियों ने विधानसभा सचिवालय जाकर सौंपा सशर्त इस्तीफा , ट्रैक्टर यात्रा पर निकले अभय

इनेलो पदाधिकारियों ने विधानसभा सचिवालय जाकर सौंपा सशर्त इस्तीफा , ट्रैक्टर यात्रा पर निकले अभय

CHANDIGARH 

DEV SHEOKAND

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के विरोध में ई-मेल द्वारा भेजा गया सशर्त इस्तीफा खारिज होने के बाद इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने अब संशोधित त्यागपत्र विधानसभा भेजा है। शुक्रवार सुबह पार्टी पदाधिकारियों ने विधानसभा सचिवालय जाकर सशर्त इस्तीफा सौंपा। इसके बाद अभय चौटाला ट्रैक्टर पर सवार होकर अंबाला से निकलने वाली ट्रैक्टर यात्रा के लिए कूच कर गए।

इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने कहा कि एसवाइएल को लेकर हुए आंदोलन के दौरान भी चौधरी देवीलाल और डा. मंगलसेन ने इसी तर्ज पर विधानसभा से इस्तीफे स्पीकर को भेजे थे। तब उन्हें स्वीकार कर लिया गया था। फिर मौजूदा स्पीकर को इस्तीफा स्वीकार करने में क्या हर्ज है। उन्होंने दोहराया कि इस्तीफा मंजूर नहीं होने की स्थिति में वह 27 जनवरी को ट्रैक्टर पर सवार होकर विधानसभा जाएंगे और वहां स्पीकर से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात करेंगे।

विधानसभा अध्यक्षने कहा – कानून विशेषज्ञों से सलाह के बाद ही  लेंगे निर्णय

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने पलटवार करते हुए कहा कि चौटाला चौधरी देवीलाल और डा. मंगलसेन के जिस इस्तीफे की बात कर रहे हैं, वह डेट बाउंड नहीं थे। चौटाला ने अपने इस्तीफे में 26 जनवरी तक कृषि कानून रद न होने की शर्त रखी है। वह कानूनी विशेषज्ञों से इस पर सलाह ले रहे हैं और उसके बाद ही कोई निर्णय लेंगे। वह 27 जनवरी को अभय के विधानसभा आने की प्रतीक्षा करेंगे।

About Dev Sheokand

Assignment Editor

Check Also

परिवहन विभाग से सरप्लस हुए ड्राइवरो को अब यहां किया जाएगा शिफ्ट , पढ़िए पूरी खबर

चंडीगढ़ Dev Sheokand हरियाणा के परिवहन विभाग में भारी वाहन चलाने वाले लगभग 1000 ड्राइवर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel