Breaking News
Home / पंजाब / मूसेवाला की हत्या के बाद अब उसके दोस्त के साथ हुआ ये काम

मूसेवाला की हत्या के बाद अब उसके दोस्त के साथ हुआ ये काम

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के करीबी गैंगस्टर्स के निशाने पर हैं। पहले मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को धमकी दी गई। अब मूसेवाला के मुक्तसर में रहने वाले दोस्त की रेकी की गई। यह वही दोस्त हैं, जिनका जिक्र गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अपनी वीडियो में किया था।

गोल्डी ने दावा किया था कि यही दोस्त मूसेवाला के साथ सौदेबाजी करा रहे थे। मूसेवाला का 29 मई को कत्ल कर दिया गया था। जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी।

मूसेवाला के करीबी मुक्तसर में रहते हैं। उन्होंने सीसीटीवी में देखा कि एक युवक उनकी रेकी कर रहा है। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने तुरंत उनके घर के बाहर बैरिकेडिंग कर दी।

मूसेवाला के करीबी पहले गांव भंगचिड़ी में रहते थे। तब भी उनके घर फायरिंग होने के बाद उन्हें सिक्योरिटी दी गई है। पुलिस का कहना है कि रेकी करने की शिकायत की हर एंगल से जांच की जा रही है।

मूसेवाला मर्डर के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ ने कुछ दिन पहले एक वीडियो जारी की थी। जिसमें उसने कहा कि मूसेवाला ने अपनी जान बख्शने के लिए 2 करोड़ की ऑफर की थी।

यह ऑफर भंगचिड़ी के कुछ युवकों के जरिए दी गई थी। जो हर वक्त मूसेवाला के साथ रहते हैं। हालांकि मूसेवाला के करीबियों ने इस बात को नकारा था कि जान बचाने के लिए ऐसा कोई ऑफर दिया गया था।


मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तानी नंबरों से धमकाया गया। सोशल मीडिया के जरिए भी उन्हें धमकी दी गई। जिसमें ‘अगला नंबर बापू दा’ लिखा हुआ था। हालांकि पंजाब पुलिस ने दावा किया कि मूसेवाला के पिता की सिक्योरिटी पूरी तरह से पुख्ता है। मूसेवाला की हत्या के बाद उनके पिता लगातार बुलेटप्रूफ गाड़ी में ही आते-जाते हैं।


सिद्धू मूसेवाला की हत्या के 3 शार्पशूटर प्रियवर्त फौजी, कशिश और अंकित सेरसा गिरफ्तार हो चुके हैं। शूटर जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू का पंजाब पुलिस ने अमृतसर में एनकाउंटर कर दिया। छठा शार्पशूटर दीपक मुंडी अभी फरार है। इस वजह से पुलिस सतर्क होकर रेकी के आरोपों की जांच में जुट गई है।

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

पंजाब में राज्यपाल ने विधानसभा सेशन को लेकर लिया अब ये फैसला

पंजाब के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित ने 2 बार की तकरार के बाद आखिरकार पंजाब …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel