Breaking News
Home / Breaking News / चाचा व भतीजो के बीच छिड़े शब्द बाण की लड़ाई मे कूदे अजय चौटाला , इनेलो को लेकर कही ये बड़ी बात !

चाचा व भतीजो के बीच छिड़े शब्द बाण की लड़ाई मे कूदे अजय चौटाला , इनेलो को लेकर कही ये बड़ी बात !

इनेलो विधायक अभय चौटाला, जजपा महासचिव दिग्विजय चौटाला के एक दूसरे पर प्रहार के बाद सोमवार को जजपा नेता और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला भी इस लड़ाई में कूद पड़े।

बता दें कि इनेलो विधायक अभय चौटाला ने कहा था कि जजपा का जल्द भाजपा में विलय होने वाला है। इसी बयान को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का परिवार भड़का हुआ है और जुबानी जंग में इनेलो को लगभग खत्म कर चुका है। फतेहाबाद में पहुंचे अजय चौटाला ने तो यहां तक कह दिया कि इनेलो इतिहास के पन्नों में गुम होने वाली है।

अजय ने कहा जिसके पास 23 प्रतिशत वोट थे अब उनका हाल देखो

इनेलो पर तंज कसते हुए कहा कि आने वाले समय में मीडिया यह कहा करेगी कि एक होती थी इनेलो। गांव भोड़िया खेड़ा में जनसभा के बाद पत्रकारों से बातचीत में अपने भाई और इनेलो नेता अभय चौटाला पर अप्रत्यक्ष रूप से वार करते हुए कहा कि कुछ लोगों को मीडिया में रहने के लिए आधारहीन बात करने की आदत होती है।

वे पिक्चर में बने रहना चाहते हैं। हम कोई भविष्य वक्ता तो नहीं है, लेकिन जिस प्रकार के हालात हैं, उन्हें देखकर हम यह कह सकते हैं। जिस पार्टी के पास 23 प्रतिशत वोट थे, 20 विधायक थे और विपक्ष का पद था। 10 माह बाद यानि चुनाव में कहां से कहां पहुंच गई और चुनाव से 10 माह पहले ही बनी जजपा कहां से कहां पहुंची, इस चीज का आकलन किया जाना चाहिए।

सरकार मे बैठे लोग ही तोड़ रहे नियम

भोड़िया खेड़ा की जनसभा में जजपा नेता अजय चौटाला ने कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा दी। लोगों से बात करते हुए न तो उन्होंने मास्क लगाया था ओर न ही उनके साथ सोफे पर बैठे लोगों ने। उनके पीछे खड़े लोगों में से भी अधिकतर ने मास्क नहीं लगा रखा था।

बता दें कि हरियाणा में बिना मास्क घर से बाहर निकलने वालों पर 500 रुपए का जुर्माना किया जा रहा है। वे अपनी गाड़ी में अकेले बैठें हों तो भी मास्क अनिवार्य है। पुलिस कहीं भी रोक कर उसका चालान कर देगी। लेकिन नेता नेताओं पर इस प्रकार की बंदिशें हैं, यह कहीं नहीं दिखाई पड़ रहा। दुष्यंत चौटाला जो कि काेराेना पॉजिटिव हो चुके हैं, वे भी रविवार को सोनीपत में बिना मास्क के दिखे।

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

लालू और ममता मिलकर करेंगे ये बड़ा काम !

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लालू परिवार के साथ हमदर्दी दिखाते हुए भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel