Breaking News
Home / Breaking News / शराब घोटाले में चौंकाने वाला खुलासा , मिलीभगत से इतने करोड़ की बेच गए शराब , पढ़िए ये खबर

शराब घोटाले में चौंकाने वाला खुलासा , मिलीभगत से इतने करोड़ की बेच गए शराब , पढ़िए ये खबर

The Masla ,Chandigarh

Dev Sheokand

सोनीपत में खरखौदा के गोदाम से तस्करी की पकड़ी गई शराब गायब करने के मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस व शराब माफिया ने लॉकडाउन में शराब बंदी का फायदा उठाया और गोदाम से निकाली गई शराब को दोगुने दाम में बेचा जो 4 करोड़ रुपये से ज्यादा में बेचने की बात सामने आई है।गोदाम से अभी तक 11 हजार से ज्यादा पेटी गायब मिली है और शराब माफिया ने पुलिस के सामने मंगलवार को खुलासा किया है कि इसमें से अधिकतर शराब लॉकडाउन में निकाली गई है। इसमें उसने अपने साथ पुलिस को शामिल किया और लॉकडाउन में दोगुने दाम में शराब बेची गई तो सप्लाई करने के बाद बोतल को आम लोगों को तीन गुना तक में बेचा गया।
खरखौदा में बाईपास पर बनाए गए गोदाम से 5696 पेटी शराब गायब मिली तो उसी गोदाम से 2966 पेटी उस शराब से गायब मिली, जिसको आबकारी विभाग ने पकड़कर वहां रखवाया था। इसके अलावा गोपालपुर चौक पर बनाए गए गोदाम से 2400 पेटी से ज्यादा गायब है। इस तरह से 11066 पेटी अभी तक गायब होने की बात सामने आई है। जिसमें शराब माफिया भूपेंद्र के साथ दो इंस्पेक्टर समेत 11 पुलिस वालों पर मुकदमा दर्ज हुआ है।
वहीं इस मामले में शराब माफिया भूपेंद्र ने डीएसपी जितेंद्र कुमार के सामने चौंकाने वाले खुलासे किए है। डीएसपी जितेंद्र कुमार के अनुसार शराब माफिया भूपेंद्र ने बताया कि जितनी भी शराब की पेटियां निकली हैं, उनमें अधिकतर लॉकडाउन के दौरान ही निकाली गई है। क्योंकि वह पंजाब से सस्ती शराब को मंगवाकर उसे यहां महंगे लेबल की बोतलों में भरवाकर बेचता था।

 

2 से 4 हजार वाली पेटी दौगुने दामों में बेची

तस्करी की जितनी भी शराब पकड़ी गई थी, उनमें देसी शराब से लेकर महंगे ब्रांड वाली शराब भी शामिल थी। डीएसपी जितेंद्र कुमार को माफिया ने बताया कि लॉकडाउन से पहले तक बाजार में 2-4 हजार रुपये तक में मिलने वाली शराब की पेटियां लॉकडाउन में 4-8 हजार रुपये तक में बिक रही थी। इसलिए पहले कम शराब की पेटियां निकाली गई थी और उसके बाद मोटी कमाई होने पर ज्यादा पेटियां निकाली गई।

यह पेटियां दोगुने दाम में सप्लाई करते थे और उन पेटियों से बोतल बेचने वाले तीन गुना तक दाम वसूलते थे। 100 रुपये की शराब की बोतल 300 तक में बेची गई तो 400 वाली बोतल एक हजार रुपये तक में बेची गई। इस तरह से अधिकारियों को 4 करोड़ रुपये से ज्यादा की शराब बेचे जाने का शक है, जिसकी जांच हो रही है।
विज्ञापन

 

 

About Dev Sheokand

Check Also

फोब्रस अमीर खिलाड़ियों वाली लिस्ट में कोहली अकेले भारतीय , पढ़िए कौन है टाॅप पर इस स्टोरी में

नई दिल्ली । ( देव श्योकंद ) फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel