Breaking News
Home / Breaking News / अगर आप भी सोशल साइट्स इस्तेमाल करते हैं तो इस चीज से हो जाइए सावधान , पढ़िए ताज़ा मामला !

अगर आप भी सोशल साइट्स इस्तेमाल करते हैं तो इस चीज से हो जाइए सावधान , पढ़िए ताज़ा मामला !

हरियाणा के रोहतक में एक युवक को झांसे में लेने के बाद एक युवती ने सोशल साइट पर उसकी अश्लील वीडियो रिकाॅर्ड कर ली है। अब युवती युवक से 15 लाख रुपए मांग रही है और रुपए न देने पर उसकी वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रही है। परेशान युवक ने पुलिस को मामले से अवगत कराते हुए आरोपी युवती पर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अब अलग नंबरों से कर रही काल


रोहतक के विजय नगर में रहने वाले युवक ने थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस को बताया है कि शनिवार को रात में 12 बजे उसने टेलीग्राम पर एक युवती से कनेक्ट किया। इसके बाद हम दोनों वाट्सऐप कॉल पर कनेक्ट हो गए। युवती ने झांसे में लेकर उसकी अश्लील वीडियो रिकार्ड कर ली। अब उस वीडियो को उसी को भेजकर उसे वायरल करने की धमकी दे रही है। बदले में 15 लाख रुपए मांग रही है। बार-बार अनेक नंबरों से वाट्सऐप कॉल कर रही है।

युवक ने पुलिस को बताया है कि युवती द्वारा वीडियो वायरल करने की बार-बार धमकी देने से वह सदमे में आ गया है। उसके पास इतने रुपये भी नहीं हैं। अगर युवती ने वीडियो वायरल कर दी तो उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा भंग हो जाएगी। युवती को जल्द तलाश करके गिरफ्तार करने की मांग की है। मामले में थाना पुलिस का कहना है कि युवक को आई विभिन्न नंबरों से कॉल के रिकार्ड चेक किए जा रहे हैं, इससे आरोपी युवती तक पहुंचने का प्रयास किया जाएगा। जांच की जा रही है।

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

VIP दिखने की होड़ पुलिस के लिए बन रही सिरदर्द

सड़कों पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन तो आम बात है, लेकिन कुछ वाहन चालक को …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel