Home / बॉलीवुड / पॉलीवुड / आर्यन खान को अनन्या पांडे ने दिए थे ड्रग्स !

आर्यन खान को अनन्या पांडे ने दिए थे ड्रग्स !

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन खान को अक्टूबर 2021 में अरेस्ट किया था. आर्यन समेत कई लोगों की ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ केस में गिरफ़्तारी हुई. हालांकि, बीती 27 मई को NCB ने उन्हें क्लीन चिट दे दी. अरेस्ट के बाद आर्यन से पूछताछ की गई थी, उनकी व्हाट्सऐप चैट खंगाली गई थी.

जहां बताया गया कि आर्यन और अनन्या पांडे की गांजे पर बातचीत हुई थी. अब NCB ने आर्यन का डिटेल्ड स्टेटमेंट रिलीज़ किया है. जहां आर्यन ने ड्रग्स, अनन्या से अपनी व्हाट्सऐप चैट पर बात की.आर्यन से जब पूछा गया कि क्या वो नारकोटिक ड्रग्स में डील करते हैं.

इस पर आर्यन ने हामी भरते हुए बताया कि वो सिर्फ गांजा और हशीश जैसे नैचुरल ड्रग्स यूज़ करते हैं. आर्यन खान की व्हाट्सऐप चैट में अनन्या पांडे का भी ज़िक्र आया था. उस पर उन्होंने बताया,

आर्यन ने अपने स्टेटमेंट में आगे बताया कि जब रायसा 15-16 साल की थी, तब अनन्या ने उसे गांजे के साथ पकड़ा था. आर्यन के मुताबिक रायसा रेगुलर स्मोकर नहीं थी, और उसे गलत रास्ते पर ले जाया जा रहा था. अनन्या चाहती थी कि ये बात उसके घरवालों को नहीं पता चले, इसलिए उसने वो गांजा मुझे दे दिया. 

NCB ने अनन्या से भी पूछताछ की थी. जहां उन्होंने आर्यन के दावों को बेबुनियाद बताया, और कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि आर्यन झूठ क्यों बोल रहे हैं.

अनन्या ने बताया कि वो और आर्यन बचपन से अच्छे दोस्त हैं. हालांकि, 2019 में काम के चलते दोनों की बातचीत कम होने लगी. उनकी बहन के गांजे लेने वाली बात पर उन्होंने कहा कि वो सिर्फ खुला तंबाकू यूज़ करती थी. उनकी जानकारी के मुताबिक 2020 के बाद से उसने तंबाकू लेना भी बंद कर दिया. 

आर्यन को ड्रग्स देने वाली बात पर उन्होंने सफाई दी कि उन्होंने कभी भी किसी को ड्रग्स नहीं दिए. वो किसी तरह की ड्रग डीलर नहीं हैं. आर्यन खान ड्रग्स केस ने बहुत सारे सवाल खड़े कर दिए थे. मीडिया की कवरेज पर, साथ ही उस वक्त NCB के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे पर. हालांकि, बाद में उन्हें इस केस की जांच से हटा दिया गया था. 

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के पति बोनी के साथ हो गया ये बड़ा धोखा

मशहूर निर्माता बोनी कपूर साइबर धोखाधड़ी के शिकार हुए हैं। बोनी कपूर के क्रेडिट कार्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel