Breaking News
Home / Breaking News / राजेवाल ने चंडीगढ़ मे आम आदमी पार्टी की जीत पर दी नसीहत, जानिए क्या कहा !

राजेवाल ने चंडीगढ़ मे आम आदमी पार्टी की जीत पर दी नसीहत, जानिए क्या कहा !

पंजाब ब्यूरो

देव श्योकंद

चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके पंजाब के 22 किसान संगठनों ने शक्ति प्रदर्शन शुरू कर दिया है। गुरुवार को सम्मान समारोह के जरिए किसानों ने ताकत दिखाई। इस मौके किसानों की भारी भीड़ जुटी। वहां, संयुक्त समाज मोर्चा की तरफ से CM चेहरा बनाए किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल ने कहा कि चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में जीत से आम आदमी पार्टी (AAP) फूली हुई है।

उन्होंने कहा कि असल में यह जीत किसान आंदोलन की वजह से हुई है। देश में लोग अब कांग्रेस-भाजपा जैसे पारंपरिक दलों से ऊब चुके हैं। राजेवाल की यह बात अहम इसलिए है क्योंकि किसानों और आप के बीच गठजोड़ की चर्चा चल रही है।

हर 4-5 दिन में हों बड़े कार्यक्रम, युवा टोली बनाकर गांवों में जाएं

किसान नेता बलबीर राजेवाल ने कहा कि हमने आंदोलन जीत लिया तो उसके बाद लोगों ने पंजाब की राजनीति में पड़ी गंदगी को साफ करने के लिए कहा। इसलिए अब संयुक्त समाज मोर्चा बना चुनाव मैदान में आए हैं। उन्होंने कहा कि अब पंजाब में जगह-जगह हमें हर 4-5 दिन में ऐसे बड़े कार्यक्रम करने होंगे। युवाओं को टोली बनाकर गांव-गांव जाना होगा ताकि चुनाव में कामयाब हो सकें।

संयुक्त समाज मोर्चा को गुरुवार को झटका भी लगा। चंडीगढ़ में कीरती किसान यूनियन के नेता निर्भय सिंह ढुडि्डके और राजिंदर सिंह दीप सिंह वाला ने कहा कि हम चुनाव नहीं लड़ेंगे। न ही कोई उम्मीदवार खड़ा करेंगे और न ही किसानों के बनाए मोर्चे में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि अभी किसानों की MSP समेत कई मांगे पूरी नहीं हुई हैं। आंदोलन बीच में है, इसलिए किसान नेताओं को चुनाव लड़ने का फैसला वापस लेना चाहिए। इसकी जगह संयुक्त किसान मोर्चा को सही ढंग से चलाना चाहिए।

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

लालू और ममता मिलकर करेंगे ये बड़ा काम !

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लालू परिवार के साथ हमदर्दी दिखाते हुए भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel