Breaking News
Home / Breaking News / CBI ने शुरू की मनीष सिसोदिया के लाॅकर की तलाशी

CBI ने शुरू की मनीष सिसोदिया के लाॅकर की तलाशी

दिल्ली की शराब नीति में गड़बड़ी के मामले में जांच में जुटी CBI मंगलवार को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के लॉकर की तलाशी ले रही है। जांच एजेंसी के अफसर गाजियाबाद की पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच में हैं।

यहीं डिप्टी सीएम का लॉकर है। सीबीआई ने फिलहाल, बैंक के गेट बंद करके जांच शुरू कर दी गई है। सिसोदिया बैंक में अपनी पत्नी के साथ मौजूद हैं।

ये नियम है कि लॉकर को उसके खाताधारक की अनुमति और उपस्थिति के बिना नहीं खोला जाता है, इसलिए मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी सीमा को यहां बुलाया गया है।

दिल्ली के डिप्टी सीएम बनने से पहले मनीष सिसोदिया गाजियाबाद के इसी वसुंधरा इलाके में रहते थे। सीबीआई ने इससे पहले 19 अगस्त को सिसोदिया के घर की 14 घंटे तक तलाशी ली थी।

भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भाजपा एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच, AAP और भाजपा विधायकों का सोमवार रात से दिल्ली विधानसभा परिसर में रात भर से धरना प्रदर्शन जारी है। आप विधायकों ने उप-राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के इस्तीफे की मांग को लेकर दिल्ली विधानसभा के भीतर धरना दिया।

आप विधायक दुर्गेश पाठक ने विधानसभा के भीतर उप-राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा- LG 2016 में खादी और ग्रामोद्योग विभाग के चेयरमैन थे, उस वक्त उन्होंने 1,400 करोड़ रुपए का घोटाला किया। वहीं, भाजपा विधायकों ने भ्रष्टाचार को लेकर मंत्रियों मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करने की मांग की।

About The Masla Team

Check Also

breaking news

परीक्षा में 500 लड़कियों के बीच खुद को अकेला देख लड़के के साथ हो गई ये घटना

परीक्षा केंद्र में चारों तरफ लड़कियों को देख घबरा गया लड़का, बेहोशी के बाद अस्पताल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel