Breaking News
Home / Breaking News / दिल्ली पेपर लीक मामले की जाँच की एसटीएफ को मिली जिम्मेदारी , संदेह के घेरे में कई युवक
Prohibited grunge rubber stamp on white background, vector illustration

दिल्ली पेपर लीक मामले की जाँच की एसटीएफ को मिली जिम्मेदारी , संदेह के घेरे में कई युवक

CHANDIGARH

DEV SHEOKAND

दिल्ली की जिला अदालत में ग्रुप डी के पदों की भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले की जांच अब हरियाणा की स्पेशल टास्क फोर्स करेगी। डीजीपी मनोज यादव ने निर्देश पर एसटीएफ हिसार को यह जिम्मेदारी दी है। उधर जींद व दिल्ली पुलिस मामले के मुख्य सरगना अशोक काकड़ौद की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।पुलिस ने मौके से फरार हुए युवकों की भी पहचान कर ली है और कोर्ट में उनके नामों का खुलासा करने की बात कही है।

एसटीएफ हिसार के इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बताया कि दिल्ली जिला कोर्ट पेपर सॉल्व मामले की जांच के आदेश प्राप्त हो गए हैं। अब जल्द ही जींद से मामले संबंधी दस्तावेज लेकर जांच शुरू की जाएगी।पेपर सॉल्वर मामले में पकड़े गए दो आरोपियों कैग कर्मचारी सुरेंद्र व हरदीप काकडौद को पुलिस ने पांच दिन के रिमांड पर लिया है। डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि फिलहाल आरोपियों से मामले से संबंधित आरोपियों के बारे में जानकारी व सबूत जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। अब डीजीपी हरियाणा ने मामले की जांच एसटीएफ को सौंप दी है।

उचाना के काकड़ोद में हुआ था भंडाफोड़

बता दें कि रविवार को दिल्ली की जिला अदालत में ग्रुप डी के पदों की भर्ती का ऑनलाइन पेपर था। जिसे सॉल्वर गिरोह सदस्यों को पकड़ने के लिए सीआईए व उचाना पुलिस ने काकड़ौद गांव के खेतों से रेड की थी। पुलिस ने मौके से कैग कर्मचारी सुरेंद्र व हरदीप समेत तीन युवकों को काबू किया था।

प्रदेश के कई जिलों में इस गिरोह के सदस्य मिलने की आशंका जताई जा रही है। इसको लेकर एसटीएम पुलिस सारा मामला खंगालेगी। गुरुवार को भी जींद सीआईए, उचाना व सफीदों थाना प्रभारी के नेतृत्व वाली टीमों ने मुख्य सरगना की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी की। पुलिस अधिकारियों को इसके लिए अहम सुराग हाथ लगे हैं। बताया जा रहा है कि सोनीपत व भिवानी पुलिस भी इस मामले में छानबीन में जुटी है।

About Dev Sheokand

Assignment Editor

Check Also

कोरोना का कहर , रोहतक पीजीआई में एक ही दिन में 8 लोगों की मौत

रोहतक ।  देव श्योकंद  हरियाणा में 24 घंटे में रिकॉर्ड कोरोना के  5031 संक्रमित मिले। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel