Breaking News
Home / Breaking News / पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा का किसान आंदोलन पर बड़ा बयान जानिए क्या कहा

पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा का किसान आंदोलन पर बड़ा बयान जानिए क्या कहा

महेन्द्रगढ़

राजस्थान के पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर के साथ बीते रविवार को जयपुर हाइवे पर स्थित जयसिंह पुर खेड़ा बार्डर पर दुर्व्यवहार करने वाले धरती पुत्र किसान नहीं हो सकते। देश के अन्नदाता की आड में कुछ राजनैतिक लोग किसानों को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। इसलिए मेरे देश के अन्नदाता पूरी तरह से सतर्क रहकर किसानों के नाम पर बदनामी करने वाले लोगों को पहचानें। उक्त विचार हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने सोमवार को गांव नांगल सिरोही में किसानों की समस्या सुनते हुए कही।

शर्मा ने कहा कि राजस्थान भाजपा नेता प्रेमसिंह बाजोर दो बार राजस्थान में विधायक एवं सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष पद पर रहते हुए लोगों की सेवा की है। उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई में से 25 करोड़ रुपए राजस्थान में देश के लिए मर-मिटने वाले अमर शहीदों की मूर्तियां बनवाने का कार्य कर सही मायने में देश के सैनिकों का सम्मान करने का कार्य किया है। यह अपमान प्रेमंिसह बाजोर का ना होकर देश के लिए कार्य करने वाले हर व्यक्ति का अपमान है। ऐसे जमीन से जूड़े व्यक्ति के साथ इस तरह का व्यवहार किए जाने पर हरियाणा व राजस्थान के लोगों में इस घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ भारी रोष है।

 आंदोलन के नाम पर हुई शर्मनाक घटना

इस तरह की हरकतें देश का अन्नदाता कभी नहीं कर सकता। पिछले दिनों आंदोलन के नाम पर बहादुरगढ़ के कसार गांव निवासी मुकेश मुदगिल को जिस तरह से जलाकर मारा गया, बंगाल की युवती के साथ दुष्कर्म की घटना की जितनी निंदा की जाए वह कम है। इस प्रकार एक के बाद एक घटनाएं दर्शा रही है कि अब यह आंदोलन साम्यवादी व कांग्रेस के हाथों चला गया है।

 

ये लोग अब किसान आंदोलन के नाम पर देश में अराजकता फैलाना चाहते हैं। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने राजनैतिक जीवन चाहे वे गुजराज प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे या लगभग सात साल से देश के प्रधानमंत्री काल में एक भी ऐसा अलोकप्रिय निर्णय नहीं लिया जिससे देश के किसी भी वर्ग का अहित होता हो तो भला कृषि कानून किसानों के लिए गलत कैसे हो सकता है। सही मायने में कृषि कानूनों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी धरती का सीना चीरकर लोगों का पेट भरने वाले अन्नदाता की आय दुगनी करना चाहते हैं।

About Dev Sheokand

Assignment Editor

Check Also

इस फॉर्मूले के आधार पर खुल सकेंगे कालेज और पॉलिटेक्निक संस्थान , पढ़िए ताज़ा अपडेट !

चंडीगढ़ देव श्योकंद प्रदेश सरकार की ओर से ‘महमारी अलर्ट, सुरक्षित हरियाणा’ लॉकडाउन 4 अक्टूबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel