Breaking News
Home / पंजाब / पीएम मोदी के खिलाफ फिर मोर्चा खोलेंगे किसान

पीएम मोदी के खिलाफ फिर मोर्चा खोलेंगे किसान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 नवंबर को हिमाचल दौरे पर हैं, लेकिन इससे पहले वह पंजाब में अमृतसर के ब्यास स्थित राधा स्वामी डेरे पर पहुंचेंगे। यह एक राजनीतिक दौरा हो सकता है ।

लेकिन उनके ब्यास पहुंचने से पहले किसानों ने मोर्चा खोल दिया है। किसानों ने डेरा मुखी से भी उन्हें न मिलने का अनुरोध किया है।

प्रधानमंत्री शनिवार को हिमाचल पहुंच रहे हैं। हिमाचल में भी राधा स्वामी डेरा समर्थकों की गिनती काफी अधिक है। जिसे देखते हुए वह डेरा ब्यास पहुंच रहे हैं और डेरा मुखी से मुलाकात भी करेंगे, लेकिन किसान इसका विरोध करने का मन बना चुके हैं। किसानों ने घोषणा कर दी है कि वे पूरे पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले फूंकेंगे।


किसानों ने इस प्रदर्शन को करने के साथ-साथ पंजाब के डेरा व धार्मिक संस्थानों के मुखियों से अपील की है कि वे प्रधानमंत्री से न मिलें। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री किसानों व मजदूरों के पक्ष में नहीं है।

किसान नेता सरवण सिंह पंधेर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने लखीमपुर खीरी में गृह मंत्री के बेटे को बचाने के लिए किए प्रयास किया। दिल्ली में मरने वाले किसानों को अभी तक इंसाफ नहीं मिला है। जो भी वादे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए थे, वे पूरे नहीं हुए हैं। जब भी प्रधानमंत्री पंजाब आएंगे, उनका विरोध किया जाएगा।

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

राजस्थान में हो सकता है बड़ा फेरबदल ,इन बड़े नेताओं की हो सकती है छुट्टी

जयपुर: गहलोत सरकार की चिंतन बैठक ने कांग्रेस के अंदर सियासी पारे को गर्मा दिया है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel