Breaking News
Home / Breaking News / सगे भाइयों व भाई के लड़के पर बरसाई गोलियाँ , हाँसी पुलिस में साइबर सेल शाखा में तैनात था आरोपी

सगे भाइयों व भाई के लड़के पर बरसाई गोलियाँ , हाँसी पुलिस में साइबर सेल शाखा में तैनात था आरोपी

हाँसी । 

देव श्योकंद 

हरियाणा के भिवानी जिले के गांव किरावड़ में शनिवार देर शाम को तीन लोगों पर गोलियां चलाने का मामला सामने आया। गोली चलाने का आरोप हांसी साइबर सेल में तैनात एक हवलदार पर लगा। जिसने दो सगे भाइयों व बड़े भाई के लड़के पर दनादन गोलियां बरसा दीं। तीनों घायलों को इलाज के लिए हिसार के निजी अस्पताल ले जाया गया। वहीं आरोपी हवलदार का शव भी पुलिस को जमालपुर गांव के पास मिला है। वारदात की सूचना बवानीखेड़ा पुलिस को लगी वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर वीरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे।

गांव किरावड़ में हांसी पुलिस के हवलदार रवींद्र श्योराण ने शनिवार देर शाम करीब साढ़े आठ बजे गांव में दो सगे भाइयों महाबीर व जगबीर और महाबीर के लड़के राजेश पर पर दनादन गोलियां बरसा दीं। इस जानलेवा हमले में तीनों गंभीर हो गए। जख्मी हालत में परिजन हिसार के आधार अस्पताल लेकर पहुंचे। आरोपी हांसी में साइबर सेल में तैनात बताया जा रहा है। वारदात की जानकारी लगते ही बवानीखेड़ा पुलिस थाना एसएचओ रवींद्र कुमार और डीएसपी हेडक्वार्टर वीरेंद्र सिंह भी गांव किरावड़ पहुंचे, जहां पर ग्रामीणों ने इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी।

लोकेशन के सहारे पहुंची पुलिस तो बरामद हुआ शव

पुलिस ने गोली चलाने के आरोपी रवींद्र श्योराण का फोन साइबर सेल की मदद से ट्रैकिंग पर डाला तो उसकी लोकेशन ढूंढते हुए पुलिस गांव जमालपुर पहुंची, जहां उसका शव पुलिस को बरामद हुआ। रवींद्र श्योराण ने इस वारदात के बाद खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी। इस वारदात के पीछे क्या मकसद रहा और रवींद्र ने वारदात के बाद खुद को क्यों गोली मार ली, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।

वहीं गांव किरावड़ में देर शाम को दनादन गोलियां चलने की वारदात से ही दहशत बनी है। ग्रामीण भी कुछ नहीं समझ पा रहे हैं। हालांकि पुलिस अभी घायलों का बयान दर्ज करने देर रात को ही हिसार के आधार अस्पताल पहुंच गई। मामले से जुड़ी जानकारी जुटाने का भी पुलिस ने प्रयास किया, ताकि इस मामले की तह तक पहुंचा जा सके।

पुलिस अधीक्षक ने कही ये बात

पुलिस कंट्रोल रूम में करीब साढ़े आठ बजे सूचना आई थी कि गांव किरावड़ में तीन लोगों को गोली मार दी है। जिसके बाद पुलिस की टीम गांव पहुंची। वहां पहुंचने के बाद आरोपी की लोकेशन ट्रेस की गई तो गांव जमालपुर के बाद पुलिसकर्मी रवींद्र श्योराण का शव पुलिस को मिला। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी हैं, एक टीम अस्पताल में घायलों का बयान दर्ज करने भी गई है। अभी तक गोली चलाने व खुदकुशी की वजह का पता नहीं लगा है। – अजीत सिंह, पुलिस अधीक्षक भिवानी।

 

About Dev Sheokand

Assignment Editor

Check Also

बीजेपी की तिरंगा यात्रा आज से होगी शुरू , यह रहेगा पूरा कार्यक्रम

  *चंडीगढ़ * *हरियाणा में आज से शुरू होगी बीजेपी की तिरंगा यात्रा* लोहारू हलके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel