Breaking News
Home / Breaking News / हिसार से चौंकाने वाली घटना आई सामने,पूर्व पति के खिलाफ महिला ने लगाया ये गंभीर आरोप !

हिसार से चौंकाने वाली घटना आई सामने,पूर्व पति के खिलाफ महिला ने लगाया ये गंभीर आरोप !

हिसार

देव श्योकंद

सुहागरात के समय पति ने अपनी पत्नी की अश्लील वीडियो बना ली। शादी के दो साल बाद ही दोनों का तलाक भी हो गया और अब उसी अश्लील वीडियो के आधार पर आरोपी पूर्व पति के खिलाफ पत्नी ने केस दर्ज करवाया है। मामला राजस्थान के भादरा का है। पत्नी ने हांसी शहर थाने में पति के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित पत्नी पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी शादी वर्ष 2019 में राजस्थान के भादरा के रहने वाले राकेश के साथ हुई थी। निजी कारणों के चलते शादी के कुछ दिन बाद ही उनकी आपस में अनबन रहने लगी और पत्नी वापिस अपने घर आ गई। जिसके बाद पत्नी की ओर से तलाक के लिए हिसार कोर्ट में याचिका दायर की थी। इसी साल सितम्बर में दोनों का तलाक हो गया।

शिकायत में पीड़िता ने कहा कि तलाक होने के बाद आरोपी राकेश ने कोर्ट परिसर में उसको और परिजनों को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि वह उसने ना तो बसने देगा और उसे बर्बाद कर देगा। वहीं उसने कहा की उसने सुहाग रात के दिन की वीडियो और फोटो बना रखे है, जिसे वह पेन ड्राइव में डालकर वकील को दे कर आया है। जब पीड़ित परिवार की ओर से वकील से इस बारे पूछा गया तो वकील ने कहा कि राकेश उसके एक पैनड्राईन दे कर गया था। वकील से पैनड्राईन लेने के बाद चैक किया गया तो उसके अंदर आप्तीजनक विडियो थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी की धाराओं के तहत स्त्री की लज्जा भंग करने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

About Dev Sheokand

Assignment Editor

Check Also

HERC अध्यक्ष ने कहा – उपभोक्ता के हित और संतुष्टि सबसे पहले हैं , कर्मचारी इस प्राथमिकता को लेकर करें काम !

चंडीगढ़ देव श्योकंद   हरियाणा विद्युत विनियामक आयोग (एचईआरसी) के अध्यक्ष आर.के.पचनंदा ने कहा कि बिजली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel