Breaking News
Home / Breaking News / केजरीवाल पर बरसे हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज, पढ़िए सियासी अपडेट

केजरीवाल पर बरसे हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज, पढ़िए सियासी अपडेट

चंडीगढ़

देव श्योकंद

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर जमकर बरसे और ‘केजरीवाल द्वारा पंजाब में 300 यूनिट बिजली मुफत’ देने की बात पर अपनी प्रतिक्रिया देेते हुए विज ने कहा कि केजरीवाल को और कुछ काम आता नहीं है उन्हें पंजाब की स्थिति का पता नहीं है क्योंकि पंजाब में कर्मचारियों को समय पर तनख्वाह नहीं दी जाती, पैसो की कमी के कारण बिजली के ट्रांसफार्मर भी नहीं बदले जाते! विज ने कहा कि केजरीवाल को सिर्फ वोटो से मतलब है उसके लिए चाहे देश का नुक्सान भी हो जाए!

विज आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। बता दें कि पंजाब विधानसभा के चुनाव आने वाले है इसी को लेकर पंजाब में अपनी पार्टी की जगह तलाश रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कल चंडीगढ़ में एक पत्रकारवार्ता की थी जिसमें उन्होंने पंजाब में 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की बात कही है, इसी को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज आज केजरीवाल जमकर बरसे! उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी की दाल हर जगह नहीं गल सकती है। साथ ही ये भी कहा कि केजरीवाल को तो पंजाब की समस्याओ के बारे में ज्ञान ही नहीं है।

ट्विटर को भी दी विज ने नसीहत

टवीटर द्वारा भारत के नक्शे से की गई छेड़छाड़ के संबंध में विज ने ट्वीटर को नसीहत देते हुए कहा कि वे सोशल मीडिया के खिलाफ नहीं है लेकिन सोशल मीडिया को अपनी सीमाओं में रहकर काम करना चाहिए और उनको हिंदुस्तान के कानून के मुताबिक ही अपना काम करना पड़ेगा। बता दें कि ट्वीटर द्वारा पहले केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद का अकाउंट ब्लॉक किया गया,
वहीं, राहुल गांधी द्वारा बेरोजगारी पर उठाए गए सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी आप तो कुछ करते नहीं, फिर उनके पास पैसा कहां से आता है वे कौन से पेड़ पर पैसे तोड़कर लाते है, वे बताएं कि कौन सा कारखाना लगा रखा है, कौन सी इंडस्ट्री लगा रखी है, कौन सा फार्मूला है, विज ने राहुल गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि इस बात के बारे में युवाओं को बताएं तो सभी को लाभ होगा।

इधर, अनिल विज ने पंजाब कांग्रेस की फूट पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस का ऐसा कोई भी राज्य नहीं है, जहां पर इनमें परेशानी न हो। ये तो एक पार्टी के खत्म होने की चेतावनी है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जैसे डूबते जहाज से चूहे छलांग मार कर निकल जाते हैं, वैसे ही इनके नेता भी छलांग मार कर जा रहे हैं।

उप चुनाव पर भी बोले विज

उधर, इनेलो नेता अभय चोटाला के ब्यान कि ‘सरकार ऐलनाबाद उप-चुनाव से भाग रही है’ के बारे में विज ने कहा कि अभय चैटाला सीनियर और सयाने राजनेता है, उन्हें इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि चुनाव इलेक्शन कमीशन द्वारा कराया जाता है सरकार द्वारा नहीं कराया जाता है।

 

About Dev Sheokand

Assignment Editor

Check Also

बीजेपी की तिरंगा यात्रा आज से होगी शुरू , यह रहेगा पूरा कार्यक्रम

  *चंडीगढ़ * *हरियाणा में आज से शुरू होगी बीजेपी की तिरंगा यात्रा* लोहारू हलके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel