Breaking News
Home / Breaking News / हरियाणा की इस मशहूर गायिका के खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज , जानिए क्या है पूरा मामला

हरियाणा की इस मशहूर गायिका के खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज , जानिए क्या है पूरा मामला

हिसार । 

देव श्योकंद

हरियाणवी गायिका शीनम कैथोलिक के खिलाफ हिसार में आपराधिक केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि शीनम और दो अज्ञात ने एक व्यक्ति को पहले पीटा और फिर उससे कार, नकदी और अन्य जरूरी दस्तावेज लूट लिए। तीन दिन पुरानी इस घटना की शिकायत पर थाना सदर पुलिस ने शीनम और दो अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के लिए कोशिश शुरू कर दी हैं।

पुलिस को दी गई शिकायत में बताया
पुलिस को दी शिकायत में भिवानी जिले के गांव भापड़ौदा के धर्मपाल शर्मा पुत्र मनीराम शर्मा ने बताया कि 19 मार्च को करीब रात 10 बजे वह कार से घर लौट रहा था। हिसार में साउथ बाईपास पर सातरोड़ खुर्द के अप्रोच रोड एरिया में एक महिला और दो पुरुषों ने उसे घेरकर पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के बाद आरोपी उसकी ब्रेजा कार, 6 हजार रुपए , ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, पैन कार्ड और अन्य दस्तावेज लूटकर फरार हो गए। शिकायतकर्ता धर्मपाल का कहना है कि हमलावरों में एक महिला को वह पहचानता है और शीनम कैथोलिक नामक यह महिला पेशे से सिंगर है।

धर्मपाल शर्मा की इस शिकायत के आधार पर 21 मार्च की रात को हिसार के थाना सदर में गायिका शीनम कैथोलिक और दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस बारे में ASI सुरेश का कहना है कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

लालू और ममता मिलकर करेंगे ये बड़ा काम !

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लालू परिवार के साथ हमदर्दी दिखाते हुए भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel