Breaking News
Home / Breaking News / दा मसला के दर्शकों के लिए है यह विशेष खबर, आप सबके लिए देखना जरूरी है यह खबर

दा मसला के दर्शकों के लिए है यह विशेष खबर, आप सबके लिए देखना जरूरी है यह खबर

चंडीगढ़ !

दोस्तों हमने पिछले सवा  साल से जनहित से जुड़े मुद्दों को उठाया है और हमने किसानों के मुद्दों को सबसे ज्यादा उठाया है ! हमने हर वर्ग की आवाज को जोर-शोर से उठाया है और उन आवाज उठाने वाले मुद्दों पर कार्रवाई भी हुई है ! हमने समाज की भलाई के लिए सभी मानकों पर खरा उतरने की कोशिश की है और कुछ हद तक हम इस पर खरा उतर भी पाए हैं ! हम बड़ी बेबाकी से मसलों को उठाते हैं और सवाल-जवाब भी करते हैं ! हमने आज तक ईमानदारी से काम करके पत्रकारिता को जिंदा रखा है! आप सब जानते हैं कि आज के समय में पत्रकारिता का क्या हाल है और  इसी विषय पर काम करते हुए हमने आप सभी को सच दिखाने की कोशिश की है ! हमारी टीम दिन रात आपके मुद्दों को उठाने के लिए मेहनत से जुटी रहती है ! यदि आप चाहते हैं कि यह पत्रकारिता ऐसे ही जिंदा रहे और आप सभी के तमाम मसलों को ऐसे ही उठाया जाए तो फिर आपको दा मसला को आर्थिक रूप से मजबूत बनाना है ! हमने पिछले सवा साल से पैसा लगाकर दा  मसला को इस लायक बनाया है कि दा मसला आज एक ब्रांड है ! अब यह आप की भी जिम्मेदारी बनती है कि आपदाअब यह आप की भी जिम्मेदारी बनती है कि आप दा मसला को आर्थिक रूप से मजबूत बनाएं ! आप आर्थिक रूप से चाहे आप ₹100 ₹200 ₹300 या फिर ₹2000 की आर्थिक सहायता करके आप दा मसला को मजबूत कर सकते हैं ! नीचे दिए गए लिंक पर जाकर अपना मसला को आर्थिक रूप से मजबूत कर सकते हैं ! इससे हम उन वर्गों की आवाज भीीइससे हम उन वर्गों की आवाज भी उठा सकेंगे जिनकी आवाज हम फिलहाल उठा नहीं पा  रहे हैं ! यह जो नीचे लिंक दिया गया है आप इस पर क्लिक करके हमें आर्थिक रूप से मजबूत बना सकते हैं !

यदि आपको सहायता करने में कोई टेक्निकल दिक्कत आ रही है तो फिर आप हमारे दा मसला के फोन नंबर 8826865145 पर फोन करके भी आप जानकारी ले सकते हैं !

http://rzp.io/l/semWDmV

 

मैन पावर की कमी की वजह से हम अभी कुछ मसलों को उठा नहीं पाते लेकिन जब आप हमें आर्थिक रूप से मजबूत कर देंगे तो हम अहम  हमलों की भी आवाज बनेंगे जिनको हम उठा नहीं पाते हैँ..  इसके लिए आपको ऊपर दिए गए लिंक पर जाना होगा वहां आपको अपना नाम पता ईमेल आईडी और फोन नंबर और जितनी शायद आप हमारे करना चाहते हैं वह भी यहां पर आप हमारी कर सकते हैं ! अभी हमें फिलहाल दा मसला को और ज्यादा मजबूत करने के लिए तीन चार लोगों की और टीम चाहिए और कुछ मशीनें वगैरह जिससे कि हम और अच्छा काम कर सकें वह भी चाहिए और यह सब तभी संभव होगा जब आप हमारी आर्थिक रूप से सहायता कर पाएंगे ! इसके लिए दा मसला टीम आप सभी दर्शकों का धन्यवाद करती है ! नीचे दिए गए लिंक पर जाकर आप हमारी आर्थिक रूप से सहायता कर सकते हैं !

http://rzp.io/l/semWDmV

 

  • -The मसला परिवार

About Dev Sheokand

Assignment Editor

Check Also

प्रदेश में 24 पुलिस इंस्पेक्टरों को मिला प्रमोशन का तोहफा , पदोन्नति पाकर बने डीएसपी , देखिए ये सूची

चंडीगढ़ ।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel