Breaking News
Home / Breaking News / इनेलो में पूर्व मंत्री के भतीजे सहित सैंकड़ों लोग शामिल , उप चुनाव से पहले ही धुंआधार पारी खेल रहे अभय

इनेलो में पूर्व मंत्री के भतीजे सहित सैंकड़ों लोग शामिल , उप चुनाव से पहले ही धुंआधार पारी खेल रहे अभय

चंडीगढ़ ।

इनेलो नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में ज्वाइंट हरियाणा-पंजाब (पेप्सू) में मंत्री रहे इंद्र सिंह मलिक के भतीजे हलका इसराना से मोहित मलिक अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ इनेलो में शामिल हुए। मोहित मलिक ने बताया कि वह चौधरी अभय सिंह चौटाला की कार्यशैली से बहुत प्रभावित हुए हैं। जिस तरह से कोरोना महामारी के इस दौर में इनेलो नेता ने किसानों, मजदूरों व छोटे व्यापारियों समेत समाज के हर वर्ग की दमदार पैरवी की है ऐसी मिसाल और देखने को नहीं मिलती। जहां विपक्ष के नेता मौजूदा सरकार की गलत नीतियोंं, भ्रष्टाचार व घोटालों पर चुप्पी साधे हुए अपने घरों में बैठे हैं वहीं इनेलो नेता ने किसानों व मजदूरों की लड़ाई सडक़ पे आ कर के लड़ी है। आज हरियाणा प्रदेश को एक ऐसे नेता की जरूरत है जो कमेरों के हक की लड़ाई लड़ सके और लुटेरों के खिलाफ जनता की आवाज को बुलंद कर सके और यह खूबी केवलमात्र चौधरी अभय सिंह चौटाला में ही दिखती है।
आज इंडियन नेशनल लोकदल में हलका सढौरा से जजपा व कांग्रेस को छोडक़र भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। सभी ने चौधरी देवी लाल की नीतियों में आस्था रखते हुए कहा कि हम इनेलो पार्टी की ईमानदारी से सेवा करेंगे। वहीं चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो में शामिल हुए सभी का तहदिल से स्वागत है तथा सभी को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।
इनेलो में मोहित मलिक के साथ गांव सींक से धर्मेंद्र मलिक, पंकज मलिक, मोहित मलिक, जितेंद्र मलिक, राकेश मलिक, सुरेद्र मलिक, मंजीत मलिक, अमित मलिक, सुरजीत मलिक, अजय मलिक, चांदरूप मलिक, दीपक मलिक, मंजीत मलिक, सुनील मलिक, वृत्तपाल मलिक, देवव्रत, पाला मलिक व राहुल और गांव उरलाना से राम सिंह, गांव रामनगर से रामकुमार मलिक और कृष्ण मलिक शामिल हुए।

About Dev Sheokand

Check Also

बरोदा उप चुनाव के लिए तारीख घोषित , जानिए किस तारीख को होगा चुनाव

नई दिल्ली  बरोदा उपचुनाव को लेकर जो इंतजार था वो अब खत्म हो गया है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel