Breaking News
Home / Breaking News / जानिए ट्वीटर के ठप होने के पीछे की बड़ी वजह

जानिए ट्वीटर के ठप होने के पीछे की बड़ी वजह

ट्वीटर दुनियाभर के कई यूजर्स के लिए ठप हो गया है। आउटेज ट्रैक करने वाली वेबसाइट डाउन डिटेक्टर ने बताया कि ट्विटर गुरुवार को कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए आउटेज का अनुभव कर रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग करने का प्रयास करने वाले व्यक्तियों को एक मैसेज मिला, जिसमें लिखा था, “ट्वीट अभी लोड नहीं हो रहे हैं।

पुनः प्रयास करें।” फरवरी के बाद से यह पहला ऐसा आउटेज था।

वेबसाइट के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका में लोगों द्वारा ट्विटर के साथ मुद्दों की रिपोर्ट करने की 27,000 से अधिक घटनाएं हुईं।

यूनाइटेड किंगडम, मैक्सिको, ब्राजील और इटली सहित अन्य देशों के यूजर्स ने भी ट्विटर के काम नहीं करने की सूचना दी। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं था कि किस वजह से रुकावट आई। 


फरवरी में ट्विटर को एक आउटेज का सामना करना पड़ा जिसने अपने हजारों यूजर्स के लिए सेवाओं को बाधित कर दिया था। बाद में, उसने कहा कि उसने अपनी माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट में एक सॉफ्टवेयर की गड़बड़ को ठीक किया।

ट्विटर ने टेस्ला इंक के मुख्य कार्यकारी एलोन मस्क पर कंपनी को खरीदने के लिए $44 बिलियन के सौदे का उल्लंघन करने के लिए मुकदमा दायर करने के कुछ दिनों बाद आउटेज आया और डेलावेयर अदालत से कहा कि वह दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति को $54.20 प्रति ट्विटर शेयर पर सहमति से विलय पूरा करने का आदेश दे।

About The Masla Team

Check Also

क्या हरियाणा में आज पूरा हो जाएगा तीसरे मोर्चे का सपना !

देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की आज 109वीं जयंती है। इस मौके पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel