Breaking News
Home / Breaking News / कुलदीप बिश्नोई की मुख्यमंत्री के साथ मुलाक़ात , कुछ घंटे पहले ही लगाए थे सरकार पर गंभीर आरोप , पढ़िए सियासी अपडेट !

कुलदीप बिश्नोई की मुख्यमंत्री के साथ मुलाक़ात , कुछ घंटे पहले ही लगाए थे सरकार पर गंभीर आरोप , पढ़िए सियासी अपडेट !

चंडीगढ़

देव श्योकंद

हरियाणा के हिसार जिले में आदमपुर हलके से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिशनोई ने गुरुवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की। यह मीटिंग मुख्यमंत्री के चंडीगढ़ स्थित आवास पर पहुंची। कुलदीप बिश्नोई ने इस मुलाकात की जानकारी ट्वीट करके दी। उन्होंने बताया कि अपने क्षेत्र में बरसाती पानी की निकासी व सीवरेज समस्या के निदान के लिए वे सीएम मनोहर लाल से उनके निवास स्थान पर मिले। जबकि मुलाकात से चंद घंटे पहले कुलदीप ने सरकार पर नौकरियां नीलाम करने का आरोप लगाया था। वहीं उनके समर्थकों का कहना है कि यह एक सामान्य मुलाकात थी, न कि कोई राजनीतिक बैठक।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि सीएम ने समस्या का पूर्ण समाधान के लिए करोड़ों रुपए के बजट की मंजूरी दी और अफसरों को समाधान करने के निर्देश दिए। कुलदीप बिश्नोई ने सीएम से मिले इस सम्मान का दिल से आभार जताया। कांग्रेसी विधायक की सीएम के साथ इस मुलाकात की राजनीतिक गलियारों में चर्चा भी छिड़ गई है। कुलदीप बिश्नोई के आवास पर साल 2019 में इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी। तब कुलदीप ने भाजपा पर रेड मरवाने के आरोप लगाए थे।

विज और सरकार पर करते रहते हैं हमला

कांग्रेस विधायक समय-समय पर ट्वीट करके से सरकार पर हमला करते रहे हैं। चाहे वह स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पर हो या फिर हरियाणा लोक सेवा आयोग में भर्तियों में धांधली का मामला हो। सीएम से मुलाकात से चंद घंटे पहले ही कुलदीप बिश्नोई ने वर्तमान सरकार पर नौकरियों को नीलाम करने के आरोप लगाए थे।

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

लालू और ममता मिलकर करेंगे ये बड़ा काम !

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लालू परिवार के साथ हमदर्दी दिखाते हुए भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel