Breaking News
Home / Breaking News / कुलदीप ने कहा – मेरा सम्मान बेशक कम करना लेकिन…..!

कुलदीप ने कहा – मेरा सम्मान बेशक कम करना लेकिन…..!

कुलदीप बिश्नोई भाजपा में शामिल हो गए हैं। दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्‌डा, हरियाणा के CM मनोहर लाल और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष OP धनखड़ की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली।

कुलदीप भाजपा मुख्यालय में रेणुका बिश्नोई के साथ पहुंचे थे। दोनों ने पार्टी की सदस्यता ली है।

इस मौके पर हरियाणा CM मनोहर लाल ने कहा कि मैं दोनों का स्वागत करता हूं। हरियाणा के विकास में कुलदीप बिश्नोई ने सक्रिय भूमिका निभाई है। उन्होंने पहले ही इच्छा जताई थी कि मिलकर चलना चाहिए। हमारी पार्टियों ने चुनाव इक्ट्‌ठा लड़ा था। उम्मीद है कि अब कुलदीप हमारे साथ मिलकर भाजपा का विकास करेंगे।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि कुलदीप ने जब पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई तो मैंने पूछा कि कोई शर्त है तो कुलदीप ने कोई शर्त नहीं रखी।

प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि पार्टी को इनके आने से मजबूती मिलेगी। कांग्रेस में दो दो प्रदेशाध्यक्ष को काम नहीं करने दिया गया। जिसकी वजह से बहुत सारे नेताओं की अंतरात्मा कांग्रेस में जगेगी।

कुलदीप ने कहा कि तीन साल हमारा गठबंधन रहा। अंत में आकर मतभेद हुए, परंतु मनभेद नहीं हुए। इसका परिणाम है कि आज पुनः इनका आशीर्वाद लेने आया। पहली बार जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने वाले थे तो हमने सभी ने काम किया। हरियाणा और राजस्थान में बूथ लेवल पर काम किया।

जब मैने दोबारा भाजपा जॉइन करने की बात कही तो एक भी कार्यकर्ता ने विरोध नहीं किया। हमारे देश के पीएम नरेंद्र मोदी सबसे बेहतरीन प्रधानमंत्री है।

कुलदीप ने कहा कि सीएम मनोहर लाल महान व्यक्तित्व के धनी है। 8 साल कोई सीएम रहा तो उस पर दाग लग जाते हैं, परंतु ये बेदाग है। ओपी धनखड़ मेरे पुराने मित्र रहे हैं।

मेरे परिवार को चाहे मान सम्मान कम देना, परंतु मेरे कार्यकर्ताओं को सम्मान ज्यादा देना। कुलदीप ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत की भी प्रंशसा की। कुलदीप ने कहा कि मेरे साथी, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में पार्टी के लिए काम करेंगे। हम मान सम्मान और प्यार के भूखे हैं।

इससे पहले कुलदीप बिश्नोई ने सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर ट्वीट करके भारत माता की जय कहा। कुलदीप के हजारों समर्थक भी दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में मौजूद रहे।

कुलदीप ने बुधवार को चंडीगढ़ में हरियाणा विस अध्यक्ष को आदमपुर हलके से कांग्रेस विधायक पद से इस्तीफा सौंप दिया था, जो मंजूर भी हो गया।

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

क्या हरियाणा में आज पूरा हो जाएगा तीसरे मोर्चे का सपना !

देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की आज 109वीं जयंती है। इस मौके पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel