Breaking News
Home / बॉलीवुड / पॉलीवुड / सांसद सनी देओल ने नहीं दिया राष्ट्रपति चुनाव में वोट

सांसद सनी देओल ने नहीं दिया राष्ट्रपति चुनाव में वोट

मशहूर बॉलीवुड स्टार सनी देओल ने राष्ट्रपति चुनाव में वोट न देने पर सफाई दी है। सनी ने कहा कि उनका अमेरिका में इलाज चल रहा है। वह देश में नहीं थे। इस वजह से हाल ही में संपन्न हुए राष्ट्रपति चुनाव में वोट नहीं दे सके।

पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल की वोट न देने पर आलोचना हो रही थी। उनके ससंदीय क्षेत्र में उपलब्ध न रहने को लेकर भी अक्सर उनकी चर्चा होती रहती है।

सनी देओल के प्रवक्ता ने कहा कि कुछ समय पहले फिल्म की शूटिंग के वक्त उन्हें चोट लग गई थी। उन्होंने पहले मुंबई में इलाज कराया। मगर, बाद में उन्हें इलाज के लिए अमेरिका जाना पड़ा।

वह पिछले 2 हफ्ते से अमेरिका में इलाज करा रहे हैं। इसी दौरान राष्ट्रपति चुनाव आ गया। देश में न होने की वजह से वह हिस्सा न ले सके। ठीक होते ही वह तुरंत देश वापस लौट आएंगे। सनी की 4 फिल्में बाप, सूर्या, गदर 2 और अपने 2 मूवी तैयार हो रही हैं।


पंजाब में राष्ट्रपति चुनाव में 2 सांसदों ने वोट नहीं दिया था। इनमें गुरदासपुर से सांसद सनी देओेल और फरीदकोट के सांसद मुहम्मद सदीक शामिल हैं।

3 विधायकों में शिरोमणि अकाली दल (बादल) के मनप्रीत अयाली, कांग्रेस के डॉ. राजकुमार चब्बेवाल और हरदेव लाडी शामिल हैं। अयाली ने अकाली दल के बिना शर्त भाजपा समर्थित NDA उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु को वोट देने से इनकार कर चुनाव का बहिष्कार कर दिया।

About The Masla Team

Check Also

केंद्र की मोदी सरकार ने पंजाब – हरियाणा दोनों को दे दिया बड़ा झटका !

हरियाणा और पंजाब को केंद्र सरकार ने बड़ा झटका दिया है। एयरपोर्ट के नामकरण के …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel