Home / Breaking News / मूसेवाला के पिता ने बताया पूरा घटनाक्रम , सिक्योरिटी को लेकर कही ये बात

मूसेवाला के पिता ने बताया पूरा घटनाक्रम , सिक्योरिटी को लेकर कही ये बात

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के मामले में पुलिस ने हत्या समेत संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। इसमें मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पूरे हालात बयान किए हैं। उन्होंने बताया कि जब वह गनमैन लेकर बेटे के पीछे भागे तो तब तक हमलावर बेटे को घेर चुके थे। उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जा रही थी। फिलहाल केस में किसी का नाम नहीं है। पुलिस ने अज्ञात कातिलों पर ही यह केस दर्ज किया है।

बलकौर सिंह ने कहा 27 साल के बेटे मूसेवाला को गैंगस्टर लगातार धमकी दे रहे थे। उससे फिरौती मांगी जा रही थी। लॉरेंस समेत अन्य गैंगस्टर्स ग्रुप उसे धमका रहे थे। यह देख उसने अपनी निजी फॉर्च्यूनर बुलेट प्रूफ गाड़ी रखी हुई थी। हमारे पास एक थार जीप (PB 65 AN 9713) भी है।

बात करते-करते ही थार लेकर निकल गए
पिता बलकौर सिंह ने बताया कि रविवार को गुरप्रीत सिंह और गुरविंदर सिंह घर आए। वह मूसेवाला के साथ बात करते रहे। बात करते-करते ही वो लोग थार जीप लेकर चले गए। बेटा गनमैन साथ लेकर नहीं गया था।

मुझे पता चला तो पीछे भागा
बलकौर सिंह ने कहा कि जब मुझे पता चला तो मैंने तुरंत गनमैन बुलाए। उन्हें साथ में बिठाकर मूसेवाला के पीछे ही गाड़ी लगा ली। जवाहरके गांव पहुंचे तो देखा कि DL 4 CA 3414 नंबर की कोरोला कार मूसेवाला की थार के पीछे जा रही थी, जिसमें चार युवक बैठे हुए थे। हमारी गाड़ी काफी पीछे रह गई थी। जब मूसेवाला की गाड़ी बरनाला की तरफ मुड़ी तो आगे पहले से ही बोलेरो (PB 5 AP 6114) खड़ी थी।

उसमें भी 4 युवक सवार थे।उसके ड्राइवर ने मूसेवाला की थार के आगे अपनी बोलेरो लगा दी। पीछे से कोरोला गाड़ी ने थार को रोक लिया। इसके बाद उन्होंने मूसेवाला पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फिर वे बरनाला की तरफ भाग निकले। जब वह करीब गए तो मूसेवाला और बाकी दोनों गंभीर हालात में थे। उन्हें गोलियां लगी थीं। अस्पताल पहुंचने पर सिद्धू मूसेवाला को मृत घोषित कर दिया गया।

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ हुआ केस दर्ज

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ बिहार के बेगूसराय में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel