Breaking News
Home / Breaking News / नेशनल बॉक्सिंग मे राज्य ने किए 13 मे से 6 पदक पक्के !

नेशनल बॉक्सिंग मे राज्य ने किए 13 मे से 6 पदक पक्के !

नेशनल बॉक्सिंग टूर्नामेंट में हरियाणा राज्य ने 13 में 6 पदक पक्के किये।
51kg- Ankit Sharma (Sonipat)
57kg- Sachin Siwach Junior (Bhiwani)
71kg -Yashpal (Bhiwani)
80kg- Vinit Dahiya (Sonipat)
86kg- Sumit Sangwan (Karnal)
92kg- Naveen Jhajharia (Charkhi Dadri)

सचिन सिवाच जूनियर समेत 6 बॉक्सर्स ने बनाई सेमीफाइनल में जगह, नवीन झाझड़िया, सुमित सांगवान, विनीत दहिया, यशपाल और अंकित शर्मा का भी शानदार प्रदर्शन जारी,
“बॉक्सर्स के इस प्रदर्शन पर हरियाणा बॉक्सिंग संघ के अध्यक्ष मेजर सत्यपाल सिंधू ने सभी को बधाई दी है। प्रदेश के 7 बॉक्सर्स पदक से चूक गए हैं, उन सभी को भी आने वाले समय मे और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बॉक्सिंग संघ अपने प्रयास जारी रखेगा।
गौरतलब होगा कि नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को अपने भारवर्ग में अगले महीने होने वाली वर्ल्ड चैंपियनशिप में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा।
कर्नाटक के बेल्लारी में जारी नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप (National Boxing Championship) में वर्तमान वर्ल्ड युथ के गोल्ड मैडल विजेता सचिन सिवाच जूनियर (57 किग्रा) ने रविवार को यहां जारी पांचवीं एलीट पुरुष राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप में अपनी शानदार लय जारी रखते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश करते हुवे अपने प्रदेश के लिए पदक पक्का किया है। इस चैंपियनशिप का फाइनल 21 सितंबर को खेला जाएगा. इस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी आगामी 2021 एआईबीए एलीट पुरुष विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के क्वालीफाई करेंगे, जिसका आयोजन 24 अक्टूबर से छह नवंबर तक सर्बिया के बेलग्रेड में होगा।

About Dev Sheokand

Assignment Editor

Check Also

BJP सांसद सैनी बोले – मेरे ऊपर किसानों ने किया हमला , मेरे ड्राइवर का भी पकड़ा गला !

अंबाला देव श्योकंद उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों के खिलाफ हिंसा पर बवाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel