Breaking News
Home / Breaking News / पंजाब के इन जिलों में बड़े स्तर पर NIA की रेड , जानिए अपडेट

पंजाब के इन जिलों में बड़े स्तर पर NIA की रेड , जानिए अपडेट

क्रॉस बॉर्डर नार्को टेररिज्म मामले में नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने जम्मू-कश्मीर औक चंडीगढ़ के अलावा पंजाब के सरहदी इलाकों में रेड की। सूचना है कि यह रेड अलग-अलग मामलों को लेकर है।

पंजाब में बॉर्डर पार से ड्रोन के माध्यम से आ रहे हथियारों को लेकर सर्च की जा रही है।

गौरतलब है कि बीते लंबे समय से बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI), खालिस्तान लिब्रेशन फोर्स (KLF) और इंटरनेशनल सिख यूथ फेडरेशन (ISYF) के पंजाब में स्लीपर सेल्स पर NIA नजर रखे हुए है। इतना ही नहीं, आतंकी कनेक्शन को लेकर हाल में ही एक नया मामला दर्ज किया गया था। जिसमें अब कई नए इनपुट्स मिलने के बाद NIA सर्च ऑपरेशन कर रही है।


मिली जानकारी के अनुसार अमृतसर के अंतर्गत आते लोपोके के गांव कांवें में NIA की टीमें सुबह पहुंची थी। एक घर में रेड की गई। कुछ कागजात व इलेक्ट्रानिक गैजेट्स टीमें अपने साथ ले गई हैं। इसी तरह ही तरनतारन और फिरोजपुर के सरहदी इलाकों में भी रेड चल रही है। NIA की एक टीम अमृतसर के मजीठ मंडी एक व्यापारी के पास भी पहुंची है।


मिली सूचना के अनुसार पाकिस्तान लगातार भारत के खिलाफ साजिश रच रहा है। नार्को टेरर फंडिंग और आतंकवादी गतिविधियों को एक्टिवेट करके पाकिस्तान पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश में जुटा है। इन्हीं के तारों को NIA जोड़ने के लिए छापेमारी कर रहा है।

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

breaking news

परीक्षा में 500 लड़कियों के बीच खुद को अकेला देख लड़के के साथ हो गई ये घटना

परीक्षा केंद्र में चारों तरफ लड़कियों को देख घबरा गया लड़का, बेहोशी के बाद अस्पताल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel