Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / पुलिस अब थाने में ही मनाने लगी आरोपी का जन्मदिन

पुलिस अब थाने में ही मनाने लगी आरोपी का जन्मदिन

कुशीनगर के विशुनपुरा थाने में पुलिस द्वारा मारपीट के आरोपी का जन्मदिन मनाने की जानकारी के बाद एसपी ने एसएचओ समेत छह लोगों को लाइनहाजिर कर दिया है।

दरअसल, जन्मदिन की तस्वीरें वायरल होते ही इसकी जानकारी जिले के एसपी को हुई। जिसके बाद एसपी ने विभाग की छवि को धूमिल करने के आरोप में दोषी पुलिसकर्मियों पर एक्शन लिया है।

नगर पंचायत दुद्ही के पुष्पेंद्र कुमार रौनियार का रविवार को जन्मदिन था। पुष्पेंद्र पर मारपीट समेत अन्य कई मामले दर्ज हैं। यही नहीं जन्मदिन मनाते समय पुष्पेंद्र का एक दोस्त भी मौजूद है।

जिस पर गुंडा एक्ट का मुकदमा है। यह लोग विशुनपुर थाने में पहुंचे जहां प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कुमार यादव के ऑफिस में जन्मदिन का केक काटा गया। यही नहीं खुद थानाध्यक्ष ने पुष्पेंद्र को केक खिलाया।

उसके बाद पुष्पेंद्र ने थानेदार को केक खिलाया।पुष्पेंद्र थाने में एक सेलीब्रिटी की तरह था। थानेदार के कमरे में जहां कुछ पुलिसवाले वर्दी में केक काटते समय हैप्पी बर्थडे गा रहे थे।

वहीं ऑफिस के बाहर कुछ पुलिसवालों ने आरोपियों के साथ फोटो भी खिंचाई। इन फोटो को किसी ने रविवार रात सोशल मीडिया पर डाल दिया। जोकि वायरल होते ही एसपी धवल जायसवाल तक पहुंच गई।

फोटो पर कहीं पुष्पेंद्र हैप्पी बर्थडे लिखा हुआ है तो किसी फोटो पर भावी सभासद लिखा हुआ है। बताते चलें कि नगर पंचायत का चुनाव पुष्पेंद्र सभासद पद पर लड़ने की तैयारी कर रहा है।

एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक सहित फोटो में शामिल छह पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर मामले की जांच एएसपी को सौंपी गई है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

प्रथम दृष्टया थानेदार वीरेंद्र कुमार यादव, हेड कांस्टेबल धनंजय राय, सिपाही विनोद चौहान, लकी, नरेंद्र कुमार व दीपक कुमार को लाइनहाजिर कर दिया गया। इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी होगी।

About The Masla Team

Check Also

मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर अब यूपी पुलिस की टेढ़ी नजर !

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने करोड़ों की जमीन कब्जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel