Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर अब यूपी पुलिस की टेढ़ी नजर !

मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर अब यूपी पुलिस की टेढ़ी नजर !

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने करोड़ों की जमीन कब्जा कर ली।हजरतगंज पुलिस पीड़ित की शिकायत पर मुख्तार के गुर्गे शकील हैदर और बिल्डर यजदान समेत 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही है।


प्राग नारायण रोड अमरदीप सिंह ने बताया कि वह अपने मकान और जमीन को बेचना चाहते थे। 2009 में शकील हैदर और उसके भाई रईस हैदर ने रजिस्टर्ड एग्रीमेंट किया।

बाद में पता चला कि यह लोग मुख्तार अंसारी के गुर्गे है। इन लोगों ने धोखाधड़ी की नियत से तीन महीने बाद एग्रीमेंट समाप्त होते ही रुपए वापस मांगने लगे।

इसके बाद एक दिन शकील हैदर और रईस हैदर एआर बिल्डर एंड याजदान इंफोकाम नाम के बिल्डर से एग्रीमेंट करने को कहा।विरोध पर शकील और रईस ने फर्जी मुकदमा दर्ज कर जेल भेजवाने की धमकी दी। उसके बाद हजरतगंज थाने में फर्जी मुकदमा दर्ज करवा दिया।


अमरदीप ने बताया कि शकील के लगातार जेल भिजवाने और जान से मारने की धमकी के डर से एआर बिल्डर एंड याजदान इंफोकाम को 18 अक्तूबर 2016 को एग्रीमेंट करा दिया।

एग्रीमेंट होते ही इन लोगों ने मकान खाली करा लिया। जिसे पुलिस से शिकायत पर खाली करवाया।उसके बाद फिर 11वें दिन दोबारा घर में कब्जा कर लिया गया। साथ ही सिक्योरिटी के नाम पर चेक दस्तखत करा लिए।

उन्हीं चेक पर 4.50 करोड़ रुपये भरकर बैंक में लगा दी। चेक बाउंस होने पर एनआई एक्ट का केस दर्ज कराया।हजरतगंज पुलिस के मुताबिक पीड़ित की तहरीर पर मुख्तार अंसारी के गुर्गे शकील हैदर, बिल्डर गुलाम याजदानी, शराफत अली, सैयद अरशद, मुशीर अहमद, यामीन आरिफ खान, मो. शदबास खान, नसीमुद्दीन, मो. हनीफ और रईस हैदर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

About The Masla Team

Check Also

बीजेपी के इस विधायक की हार्ट अटैक से हुई मौत

लखीमपुर के गोला विधानसभा से भाजपा विधायक अरविंद गिरि की हार्ट अटैक से मौत हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel