Breaking News
Home / Breaking News / दर्दनाक हादसा – हिमाचल घूमने गए कैथल के 4 युवकों की मौत ,2 युवक जाट संस्था के पूर्व प्रधान के बेटे

दर्दनाक हादसा – हिमाचल घूमने गए कैथल के 4 युवकों की मौत ,2 युवक जाट संस्था के पूर्व प्रधान के बेटे

कैथल

देव श्योकंद

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे (NH-205) के गंभर पुल पर हुए एक दर्दनाक हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई। सभी युवक हरियाणा के कैथल के रहने वाले थे वो हिमाचल प्रदेश के मनाली घूमने जा रहे थे। रास्ते में उनकी कार (HR 32K 1761) अनियंत्रित होकर सड़क से 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इनमें से 3 युवकों के शव कार के बीच फंसे हुए थे तो 1 युवक कार के बाहर पड़ा हुआ था। युवकों की पहचान राहुल (22), मोहित (22), रॉबिन (22), और अभिषेक (20) के रूप में हुई।

पुलिस के मुताबिक, हादसा दो दिन पहले यानि 3 अक्टूबर को हुआ होगा, क्योंकि उसी दिन युवकों का परिवार से संपर्क टूटा था। लेकिन किसी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। युवकों के परिजनों ने जब उन्हें संपर्क करना चाहा तो उनमें से किसी फोन नहीं उठाया। उन्होंने इसकी सूचना कैथल पुलिस को दी। कैथल पुलिस ने इसकी सूचना बिलासपुर पुलिस को दी। पुलिस जांच में युवकों के फोन की लोकेशन स्वारघाट इलाके के पास थाना रामशहर के पास मिली।

स्वारघाट पुलिस का कॉन्स्टेबल अजय कुमार मंगलवार को गश्त पर था, तो उसने गंभर पुल के पास पैरापिट टूटी देखी। शक के आधार पर जब सड़क से करीब 300 फीट नीचे घने जंगल में जाकर देखा गया तो सभी युवक कार में मृतक पड़े हुए थे। कार से बदबू भी आ रही थी। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी युवकों को गहरी खाई से बाहर निकाला गया। मृतकों के शव नालागढ़ अस्पताल लाए गए, जहां उनका पोस्टमॉर्टम किया गया।

About Dev Sheokand

Assignment Editor

Check Also

भाजपा ने अपने सांसदों के लिए जारी किया ये जरूरी निर्देश, पढ़िए पूरा मामला इस खबर मे !

नई दिल्ली देव श्योकंद भाजपा ने अपने सभी सांसदों को 29 नवंबर को सदन में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel