Breaking News
Home / Breaking News / सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म ,पति वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर कही ये बड़ी बात

सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म ,पति वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर कही ये बड़ी बात

चंडीगढ़ ( Dev Sheokand )

तेरी आंख्या का यो काजल… हरियाणवी गाने से फेमस हुई हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के घर नन्हा मेहमान आया है। बिग-बॉस के कार्यक्रम में भी शिरकत कर चुकी सपना चौधरी के मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया।

इस खबर की सच्‍चाई को लेकर कई अटकलें चल रहीं थी मगर अब इसकी पुष्टि भी हो गई है। सपना चौधरी के पति हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू ने फेसबुक पेज पर खुद लाइव आकर अब इस बात की जानकारी दी है। मगर लाइव होने के दौरान वे काफी नाराज नजर आए। सपना चौधरी के मां बनने के पोस्‍ट पर लोगों द्वारा दिए जाने वाली प्रतिक्रिया को लेकर उन्‍होंने जमकर भड़ास निकाली। वीर साहू ने कहा कि मैं पिता बन चुका हूं मगर इस बात का दुख  हो रहा है कि लोग इस बात पर बेहद अश्‍लील और भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

साहू ने कहा – मेरी निजी जिंदगी का सबूत मांगने वाले लोग कौन होते हैं

कोई भी मसला होता है तो सब कलाकारों का सुपोर्ट मांगते हैं मगर जब बात कलाकारों की होती है तो सब मजे लेने लगते हैं। किसी की निजी जिंदगी को लेकर इस तरह से लोगों का हस्‍तक्षेप क्‍या सही है। वीर साहू ने कहा कि हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्‍या एतराज है। मुझे इस बात का किसी को सबूत थोड़े देना है कि मेरी निजी जिंदगी में क्‍या चल रहा है। मुझे किसी की परवाह नहीं है। मैं जमींदार का खून हूं और खुद्दारी से जीना ही पसंद करता हूं। मैं आम आदमी हूं मुझे किसी तरह का प्रचार नहीं चाहिए। सपना चौधरी को लड़का हो गया इस तरह के कमेंट करके लोग मजाक उड़ा रहे हैं। किसी की हिम्‍मत हो तो मुझे कोई कुछ कहकर बताओ। मैं अब तक कलाकार ही था मगर अब बदमाश भी बनने को तैयार हूं।

सब कह रहे हैं कि शादी कर ली बताया नहीं, बिना शादी बच्‍चा कैसे हो गया। मैं पूछ रहा हूं कि मैं किसी को ये क्‍यों बताऊं। मुझे कुछ नहीं बनना है और मैं आम आदमी बनकर रहना चाहता हूं। सपना चौधरी ने जहर निगला तब भी सब इसी तरह से मजाक उड़ा रहे थे। जबकि मेरे पास उसकी फोरेंसिक रिपोर्ट है। जिस रिश्‍ते के बारे में कोई न बताए तो क्‍या वो रिश्‍ता अवैध होता है। वीर साहू ने कहा कि सपना चौधरी के पिता नहीं थे, वो अकेली पली बढ़ी है। मैनें इसलिए स्‍टैंड लिया है। सपना चौधरी की कहानी सुनोगे तो रो दोगे।

जनवरी मे गुपचुप तरीके से कर ली थी शादी

सपना चौधरी की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी हालांकि वीर साहू ने लाइव वीडियो के दौरान ये भी बताया की जिस समय उन्होंने शादी की उस समय मे उनके परिवार मे किसी की मौत हो गई थी जिसकी वजह से उन्होंने सिर्फ कुछ महमानों की मौजूदगी मे शादी की  ! वीर साहू मूल रूप से हिसार जिले के खंड के गांव के रहने वाले हैं !

About Dev Sheokand

Assignment Editor

Check Also

परिवहन विभाग से सरप्लस हुए ड्राइवरो को अब यहां किया जाएगा शिफ्ट , पढ़िए पूरी खबर

चंडीगढ़ Dev Sheokand हरियाणा के परिवहन विभाग में भारी वाहन चलाने वाले लगभग 1000 ड्राइवर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel