Breaking News
Home / Breaking News / सोनाली ने कहा था – मेरे साथ कुछ गलत हो रहा है , घर लौटकर बताउंगी

सोनाली ने कहा था – मेरे साथ कुछ गलत हो रहा है , घर लौटकर बताउंगी

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की गोवा में हुई रहस्यमयी मौत के बाद उनकी दोनों बहनों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सोनाली की बड़ी बहन रेमन फोगाट और छोटी बहन रुपेश फोगाट ने कहा, ‘सोमवार रात को हमने फोन किया तो सोनाली ने बताया कि उसके साथ बड़ा गलत हो रहा है।

जब मैंने कहा कि पूरी बात बता तो सोनाली बोली कि फोन पर नहीं बता सकती। 25 के बाद हिसार लौटकर बताऊंगी।’

सोनाली फोगाट एक शूटिंग के सिलसिले में गोवा गई थी। रेमन फोगाट ने कहा, ‘सोमवार रात 9 बजे से 10 बजे के बीच हमारी तीन से चार बार नॉर्मल कॉल पर बात हुई। सोनाली मुझे कुछ बताना चाह रही थी मगर बता नहीं सकी। इसके बाद उसने व्हाट्सअप कॉल की और कहा कि मुझे बहुत डर लग रहा है।

व्हाट्सअप कॉल पर सोनाली जब मुझसे बात कर रही थी तो पीछे से उसके पीए सुधीर सांगवान की आवाज सुनाई दे रही थी। शायद उसी वजह से वह खुलकर बात नहीं कर पा रही थी।

वह बहुत ज्यादा टेंशन में थी। मैंने कई बार पूछा मगर सोनाली ज्यादा कुछ नहीं बोली और यह कहते हुए कॉल डिस्कनेक्ट कर दी कि हिसार लौटकर सबकुछ बताऊंगी।’

रेमन फोगाट ने कहा, ‘मंगलवार सुबह मेरे भाई को पीए सुधीर सांगवान ने कॉल करके सोनाली की मौत हो जाने की जानकारी दी और फोन काट दिया। उसके बाद हमने सुधीर सांगवान को कम से कम 50 बार अलग-अलग नंबरों से कॉल की मगर उसने एक बार भी फोन नहीं उठाया।’

रेमन के अनुसार, ‘सोमवार शाम को मां ने सोनाली को फोन किया। तब भी सोनाली ने उन्हें बताया कि वह खाना खाती है तो हाथ-पैर काम करने बंद कर देते हैं।

उसने मां से बहुत डर लगने और खतरा होने की बात भी कही। हमारे परिवार के किसी भी सदस्य को इस बता पर यकीन नहीं है कि सोनाली को हार्ट अटैक आया हो। हम इस पूरे मामले की CBI जांच चाहते हैं। पूरे मामले की वीडियोग्राफी होनी चाहिए।’

सोनाली की छोटी बहन रुपेश फोगाट ने कहा, ‘गोवा टूर पर ही एक बार खीर खाने के बाद सोनाली के हाथ-पैरों में बहुत तेज दर्द उठा और उन्होंने काम करना छोड़ दिया।

यह बात भी उसने मुझे सोमवार रात को ही फोन पर बताई थी। वह दिन में कई-कई बार कॉल तो करती थी मगर कभी खुलकर बोल नहीं पाती थी। हमेशा ऐसा लगता मानो वो कुछ बताना चाह रही हो।’

सोनाली की बड़ी बहन रेमन ने कहा कि सोनाली पॉलिटिक्स में थी और पॉलिटिक्स में कब कौन दुश्मन बन जाए, कहा नहीं जा सकता।

शारीरिक रूप से सोनाली को इससे पहले कभी कोई दिक्कत नहीं हुई। वह पूरी तरफ फिट थी। सोनाली बहुत हिम्मत वाली थी और उसके जैसी लेडी की इतनी छोटी उम्र में मौत के बारे में सोचा ही नहीं जा सकता।

About The Masla Team

Check Also

सेना में नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं के लिए खुशखबरी आई सामने ,पढ़िए

हरियाणा के रोहतक स्थित राजीव गांधी खेल परिसर में सोमवार यानी आज से अग्निवीर भर्ती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel