Breaking News
Home / Breaking News / तापसी पन्नू ने कंगना रानौत को कहा पाखंडी , रिपब्लिक भारत के इंटरव्यू के बाद बढ़ रही आपसी बयानबाजी

तापसी पन्नू ने कंगना रानौत को कहा पाखंडी , रिपब्लिक भारत के इंटरव्यू के बाद बढ़ रही आपसी बयानबाजी

मुंबई ।

कंगना रनौत के रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू के बाद, कई लोगों ने उनका विरोध किया है। कंगना ने नेपोटिस्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ‘बी ग्रेड अभिनेत्री’ हैं जो काम पाने के लिए करण जौहर की चापलूसी करती हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि तापसी और स्वरा कभी नेपोटिस्म के खिलाफ आवाज़ उठाने में उनका साथ नहीं देंगी।

अब इस विवादित बयान के बाद, तापसी ने प्रतिक्रिया दी है। पहले तो तापसी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता था कि 10वीं और 12वीं के छात्रों के साथ साथ उनका भी रिजल्ट आ गया है और उन्हें ग्रेड दिए गए हैं। फिर अन्य ट्वीट में पलटवार करते हुए लिखा कि कंगना उन्हें इसलिए निशाना बना रही हैं क्योंकि उनकी ‘रिसर्च एंड डेवलपमेंट टीम’ लड़खड़ा गयी है। जबकि कंगना की टीम का कहना है कि उनकी बाकि अभिनेत्रियों के साथ तुलना नहीं हो सकती। जब एक यूजर ने पूछा कि कंगना तापसी के पीछे क्यों पड़ी है और उन्हें ‘बी ग्रेड’ क्यों बुला रही हैं जबकि तापसी के पास बाकि अभिनेत्री की तुलना में सबसे ज्यादा काम है, तो थप्पड़ स्टार ने चुटकी लेते हुए कहा कि कंगना के ‘रिसर्च एंड डेवलपमेंट’ डिपार्टमेंट से गलती हो गयी होगी। इसके अलावा, ‘बी ग्रेड’ वाली टिपण्णी पर तापसी ने और भी कई ट्वीट किये और कहा कि कैसे कंगना के एजेंडा में साथ नहीं देने के कारण वह भी ‘बॉलीवुड माफिया’ का हिस्सा बन गयी। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा-“कोई फिल्म इंडस्ट्री में ‘डिवाइड एंड रूल’ नीति का उपयोग करने की कोशिश कर रहा है। हां वंशावली के साथ पैदा हुए लोगों और आउटसाइडर्स में फर्क होता है, लेकिन हम एक दूसरे से नहीं लड़ रहे हैं, हम साथ रहने के लिए एक बेहतर सिस्टम के लिए लड़ रहे हैं, जो हम एक दूसरे पर कीचड़ उछालकर नहीं कर सकते।”साथ ही उन्होंने सोनू सूद के पुराने इंटरव्यू की कुछ क्लिप्स भी रीट्वीट की जिसमें वह कंगना द्वारा फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से आखिरी वक़्त पर निकाले जाने को लेकर बात कर रहे हैं। एक यूजर का जवाब देते हुए तापसी ने अप्रत्यक्ष रूप से कंगना को ‘पाखंडी’ बुलाया हैहालांकि, कंगना की टीम भी पीछे नहीं रही और उन्होंने तापसी के उस बयान पर करारा जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री की गलत छवि बनाने के कारण आगे से कोई भी बॉलीवुड में आने से डरेगा जबकि उन्होंने खुद कई बार नेपोटिस्म के चलते फिल्म गंवाने के ऊपर बयान दिया है। अन्य पोस्ट में उनकी टीम ने लिखा कि कंगना की तापसी, स्वरा और श्रुति सेठ जैसी अभिनेत्रियों से तुलना करना गलत है। उनके मुताबिक, “हमें नहीं पता कि ये लोग क्यों अपने सफ़र को तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मा श्री जीत चुकी अभिनेत्री और एक कामयाब लेखिका और फिल्मकार से करते हैं। ये लोग जो काम ढूंडने में संघर्ष कर रहे हैं, उनके पास कभी कंगना या सुशांत जैसे अनुभव या दुश्मन नहीं होंगे। उम्मीद है कि ये समझ जाए।”साथ ही दूसरे ट्वीट में लिखा-“मिशन मंगल और बदला, दोनों पुरुष प्रधान फिल्में हैं। तापसी ने कभी अपनी जिंदगी में एक सोलो हिट नहीं दी है। कनिका ढिल्लन और पूरा लेफ्ट इकोसिस्टम सुशांत के मर्डर को ‘कवर अप’ करने की कोशिश कर रहा है जिसने नेपोटिस्म और बुलिंग के खिलाफ आवाज़ उठाई थी। आप सब को शर्म आनी चाहिए, किसी ने उसका साथ नहीं दिया लेकिन अब उसके मर्डर का बचाव कर रहे हैं।”

About Dev Sheokand

Assignment Editor

Check Also

प्रदेश में 24 पुलिस इंस्पेक्टरों को मिला प्रमोशन का तोहफा , पदोन्नति पाकर बने डीएसपी , देखिए ये सूची

चंडीगढ़ ।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel