Home / पंजाब / मूसेवाला की हत्या के मामले में ये 2 गैंगस्टर हिरासत में

मूसेवाला की हत्या के मामले में ये 2 गैंगस्टर हिरासत में

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने धरपकड़ तेज कर दी है। पुलिस ने 2 गैंगस्टरों को पकड़ा है। यह दोनों पेरोल पर जेल से बाहर आए थे। इन पर मूसेवाला के कत्ल में शामिल होने का शक है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। जेल में बंद दूसरे गैंगस्टर्स से पूछताछ के बाद पुलिस ने इन्हें उठाया है।

वहीं इस मामले में पुलिस ने अभी तक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिस पर हमलावरों को गाड़ी और हथियार समेत अन्य सामान उपलब्ध करवाने का शक है।मूसेवाला हत्याकांड पंजाब पुलिस के लिए बड़ा चैलेंज बना हुआ है। पंजाब सरकार के सिक्योरिटी घटाने के अगले ही दिन मूसेवाला का कत्ल कर दिया गया।

पुलिस इस मामले में अभी तक जालंधर, बठिंडा समेत अलग-अलग जगहों से करीब 20 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ वह हत्यारे नहीं लगे हैं, जिन्होंने मूसेवाला की थार जीप को घेरकर उनकी हत्या की।

मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस अभी तक सिर्फ मनप्रीत भाऊ को अरेस्ट कर सकी है। भाऊ ढैपई गांव का रहने वाला है। उसका गांव मानसा के गांव जवाहरके के नजदीक है, जहां मूसेवाला को घेरकर कत्ल किया गया। मनप्रीत को उत्तराखंड STF की मदद से देहरादून में पकड़ा गया था।

वह 5 दिन के रिमांड पर है। पुलिस ने इस मामले में मनप्रीत मन्ना को भी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। मन्ना पर मूसेवाला के हत्यारों को कोरोना गाड़ी देने का आरोप है।


सिद्धू मूसेवाला की रविवार शाम साढ़े 5 बजे मानसा के गांव जवाहरके में हत्या कर दी गई। उस वक्त वह अपने दो करीबियों के साथ थार जीप से रिश्तेदार के घर जा रहे थे। पहले कोरोला गाड़ी से मूसेवाला की थार का पीछा किया गया। फिर आगे खड़ी बोलेरो से उन्हें घेर लिया गया।

पहले थार के टायर पंक्चर किए गए। फिर उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मूसेवाल की हत्या कर दी गई। उन्हें करीब 8 गोलियां लगी। हालांकि उनके शरीर पर गनशॉट के 24 निशान मिले। उनका कल प्रशंसकों की भीड़ के बीच मूसा गांव में अंतिम संस्कार किया गया।

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

मूसेवाला के मृत शरीर में मिले 24 गोलियों के निशान

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज होगा। इसके लिए दोपहर करीब 12 …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel