Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / बीजेपी के इस विधायक की हार्ट अटैक से हुई मौत

बीजेपी के इस विधायक की हार्ट अटैक से हुई मौत

लखीमपुर के गोला विधानसभा से भाजपा विधायक अरविंद गिरि की हार्ट अटैक से मौत हो गई। सोमवार देर रात घर पर ही उनकी तबीयत खराब हो गई थी। परिजन इलाज के लिए पहले स्थानीय अस्पताल ले गए।

प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ लेकर निकले थे।

बताया जा रहा है कि वह सिधौली के पास पहुंचे ही थे, तभी गाड़ी में विधायक बेहोश हो गए। परिजनों ने उन्हें सीतापुर के अटरिया के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अभी उनका शव गोला पहुंच गया है। जहां उन्हें श्रद्धाजंलि देने के लिए उनके समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है।

हिंद हॉस्पिटल के प्रिंसिपल यूबी मिश्रा ने बताया, “हमारी इमरजेंसी में वह शाम 7.20 बजे लाए गए थे। यहां आने के बाद उनका पूरा चेक अप किया गया। पूरा डिटेल इग्जामिनेशन हुआ। उनकी ECG भी की गई। कई जांचें की गईं। हालांकि, जांच में यह पाया गया कि वह मृत अवस्था में ही थे।”

यूबी मिश्रा ने बताया, “अस्पताल लाने से पहले ही उनकी डेथ हो चुकी थी। इसकी पुष्टि हमारे डॉक्टरों ने जांच के आधार पर की। इस तरह की जो अचानक से मौत होती है तो इसमें अचानक हार्ट अटैक आता है। इससे मरीज की मौत हो जाती है।”

पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा श्रद्धांजलि देने गोला जाएंगे। बताया गया कि वह सुबह पहले बाराबंकी में पूर्व विधायक के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे। उसके बाद सड़क मार्ग से गोला जाएंगे। दोपहर तकरीबन 3 बजे के आस-पास दिनेश शर्मा गोला पहुंचकर परिवार से शोक संवेदना प्रकट करेंगे। साथ ही साथ प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह भी अरविंद गिरि को श्रद्धांजलि देने गोला पहुंचेंगे।

2017 में अरविंद गिरि ने पाला बदल लिया और बीजेपी के साथ आ गए। बीजेपी ने उन्हें टिकट दिया और वह गोला विधानसभा से चौथी बार विधायक बने। 2022 में भी अरविंद गिरि ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीता।

About The Masla Team

Check Also

मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर अब यूपी पुलिस की टेढ़ी नजर !

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने करोड़ों की जमीन कब्जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel