Breaking News
Home / Breaking News / लोगो के सर चढ़कर बोल रहा राखी हुन्दल के नए गाने का जादू , आप भी सुनेंगे तो हो जाएंगे फैन !

लोगो के सर चढ़कर बोल रहा राखी हुन्दल के नए गाने का जादू , आप भी सुनेंगे तो हो जाएंगे फैन !

चंडीगढ़

देव श्योकंद

मशहूर पंजाबी अभिनेत्री एवं गायक राखी हुंदल का नया गाना लोगों के दिल में आजकल खास जगह बनाए हुए हैं ! गाने के बोल ऐसे हैं की सुनने वालों के दिल और दिमाग दोनों पर जादू सिर चढ़कर बोल रहा है ! राखी हुंदल के नए गाने का नाम ” भूलेखा मान दा ” जो आजकल सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर खूब वायरल हो रहा है ! इस गाने को मशहूर पंजाबी लेखक वीरपाल थिंद द्वारा लिखा गया है !


वहीं इस गाने का संगीत कुलजीत की ओर से दिया गया है, बॉबी बाजवा की ओर से इस गाने का वीडियो डायरेक्ट किया गया है वहीं पवन चोटियां की ओर से इस गाने को प्रेजेंट किया गया है।

इस गाने की सबसे बड़ी खास बात यह है इस गाने में मशहूर पंजाबी गायक बब्बू मान के गायकी के सफर को दर्शाया गया है !

इस गाने को स्पीड रिकॉर्ड्स चैनल द्वारा लांच किया गया है ! इस गाने के लॉन्च होते ही लोगों द्वारा लाखों की संख्या में इसे सुना जा रहा है ! सुनने वालों की तादाद इतनी है की आप की गिनती भी कम पड़ जाए ! इसके साथ साथ लोग प्लेटफार्म पर भारी संख्या में कमेंट के माध्यम से भी राखी हुंदल की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं ! यूट्यूब पर इस गाने को सुनने वालों की संख्या महज 2 दिन में ही लाखों में हो चुकी है !

कई पंजाबी फिल्मो मे भी काम कर चुकी हैं राखी

गायकी के ही क्षेत्र में नहीं बल्कि अभिनय के जगत में भी राखी हुंदल की एक अपनी पहचान है ! उनके चाहने वाले पंजाबी फिल्मों में की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं ! राखी हुंदल द्वारा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया जा चुका है जिसमें निक्का जैलदार 3 , निक्का जैलदार 2, मुकलावा, काला शाह काला , इक संधु हुंडा सी फिल्म भी शामिल है !

इस फ़िल्म मे राखी के अभिनय को दर्शकों द्वारा बड़ी संख्या में पसंद किया गया था ! इसके साथ-साथ राखी द्वारा और भी बहुत सी पंजाबी फिल्मों में काम किया जा चुका है! जब भी राखी हुंदल की कोई फिल्म पर्दे पर आती है तो दर्शकों को उसका बेसब्री से इंतजार रहता है !

किसान आंदोलन मे भी राखी द्वारा बड़ी संख्या मे की गई थी भागीदारी

राखी हुंदल सिनेमा जगत में ही नहीं बल्कि किसान आंदोलन में भी काफी सक्रिय दिखाई दी थी ! उन्होंने विभिन्न स्थानों पर धरनो पर जाकर किसानों को अपना समर्थन दिया था ! चाहे वह पंजाब के धरना स्थल हो या फिर टिकरि या सिंघु बॉर्डर के धरना स्थल हो वहां पर भी समय-समय पर जाकर राखी ने अपनी हाजिरी दर्ज करवाई थी !

राखी हुंदल एक जमीन से जुड़ी हुई नेत्री हैं समय-समय पर अपने द्वारा किए गए समाज सेवा के कार्यों से चर्चा बनी रहती है ! जब हमने राखी हुंदल से उनके नए गाने को लेकर बात की तो राखी ने कहा यह सब मेरे सुनने वालों की चाहत है कि उन्होंने आज मुझे इस लायक बनाया ! इससे पहले भी राखी हुंदल द्वारा किसानों के समर्थन में कई गानों को रिलीज किया गया था जिसके बोल आंदोलन में सुनाई दिए थे !

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

VIP दिखने की होड़ पुलिस के लिए बन रही सिरदर्द

सड़कों पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन तो आम बात है, लेकिन कुछ वाहन चालक को …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel