Breaking News
Home / हरियाणा / पुलिस जिला हांसी में दो दिन में दो बड़ी वारदात,लाचार कानून व्यवस्था !

पुलिस जिला हांसी में दो दिन में दो बड़ी वारदात,लाचार कानून व्यवस्था !

हरियाणा के हिसार जिले की हांसी तहसील के आदर्श नगर में गुरुवार सुबह सास और बहू की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई है। वारदात सुबह करीब पौने 6 बजे घर में घुसकर अंजाम दी गई।

वहीं वकील ने खुद को कमरे में बंद करके जान बचाई। हमलावरों के जाने के बाद बंटी ने पड़ोस से किसी की गाड़ी मांगकर अपनी मां और पत्नी को हिसार के निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी राज सिंह और शहर थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार, सीन ऑफ क्राइम की टीम के साथ पहुंचे।

मिली जानकारी अनुसार, आदर्श नगर में वकील बंटी यादव का घर है। गुरुवार सुबह उनके घर में 4 लोग दाखिल हुए। घर में घुसते ही उन्होंने परिवार पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। बंटी की पत्नी सुप्रिया और मां गीता यादव को गोलियां लगी।

सुप्रिया रसोई में चाय बना रही थी और मां गीता यादव अपने कमरें में थी। घर में बंटी के डेढ़ और दो साल के दो बच्चे भी है। वहीं बंटी जान बचाने के लिए भागा। उसने एक कमरे में खुद को बंद कर लिया तो उसकी जान बच गई। मृतकों के नाम सुप्रिया और गीता हैं।

गोलियां चलने की आवाज सुनकर लोग घराें से बाहर निकल आए तो हमलावर बंटी की गाड़ी लेकर फरार हो गए। लोगों ने घर में आकर देखा तो रसोई और बेडरूम में खून ही खून बिखरा हुआ।

हमलावरों के जाने के बाद बंटी ने पड़ोस से गाड़ी मांगी और दोनों को निजी अस्पताल में लेकर गया। जहां चिकित्सकाें ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलते ही बंटी की बहन भी मौके पर पहुंच गई।

बंटी की बहन ने पड़ोसियों पर वारदात को अंजाम देने का शक जाहिर किया है। बताया जा रहा है कि बंटी का कोंथ निवासी दो युवकों के साथ प्लाट के रुपयों को लेकर विवाद था। इस हमले में दोनों युवकों की संलिप्ता सामने आ रही है। इसी रंजिश के चलते ही हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया।

हांसी में बीते दिन बुधवार को भी घर में घुसकर 7 हमलावरों ने विकास नामक युवक की हत्या कर दी थी। विकास पर करीब 21 मुकदमे दर्ज थे और बड़ी बेहरमी से उसकी हत्या की गई थी। विकास कुछ दिन पहले ही पैरोल पर आया था। घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई। ऐसे में हांसी में दो दिन में तीन हत्याएं हो गई।

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

हरियाणा में अब इस वर्ष से लागू होगी नई शिक्षा नीति

हरियाणा में 2025 तक नई शिक्षा नीति लागू हो जाएगी। CM मनोहर लाल ने कहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel