Breaking News
Home / Breaking News / उचाना तहसील कार्यालय कर्मी भतेरी सुसाइड मामले में दो कर्मचारी गिरफ्तार , चार निलंबित

उचाना तहसील कार्यालय कर्मी भतेरी सुसाइड मामले में दो कर्मचारी गिरफ्तार , चार निलंबित

UCHANA 

DEV SHEOKAND 

अंत्योदय केंद्र उचाना में कार्य करने वाले खटकड़ गांव की भतेरी सुसाइड मामले में पुलिस ने दो आरोपी कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। इनमें एमटीएस अर्जुन व तरसेम शामिल हैं। मामले के अन्य 9 आरोपी कर्मचारी फरार हैं। गिरफ्तार किए गए दोनों कर्मचारियों को पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। मामले की एएसपी अजीत सिंह शेखावत के नेतृत्व में गठित एसआईटी द्वारा जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद एसआईटी ही मामले की कोर्ट में चार्जशीट पेश करेगी।

31 दिसंबर 2020 की रात को उचाना अंत्योदय केंद्र मेंं कार्यरत महिला कर्मी भतेरी देवी ने खटकड़ गांव में अपने मकान पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। इस दौरान सुसाइड नोट के अलावा वह वाइस रिकाॅर्डिंग भी छोड़ गई थी। इसमें यहां पर बनने वाले ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य कार्य में गड़बड़ी होने की बात सुसाइड नोट में लिखी।

चार को किया गय़ा निलंबित

सुसाइड करने के लिए कई कर्मचारियों द्वारा मजबूर करने के आरोप भी सुसाइड नोट, वाइस रिकाॅर्डिंग में लगाए थे। इस पर उचाना पुलिस द्वारा महिला के पति दिनेश कुमार के बयान पर तत्कालीन एसडीएम सहित 12 के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। बाद में डीआईजी ओपी नरवाल ने मामले की जांच के लिए एएसपी अजीत सिंह शेखावत के नेतृत्व में 3 सदस्यीय एसआईटी का गठन किया था।उचाना के एसडीएम कार्यालय में कार्यरत जूनियर प्रोग्रामर भारत भूषण व अतुल कुमार सहित अर्जुन, सुखदेव को देर शाम निलंबित कर दिया गया है।

About Dev Sheokand

Assignment Editor

Check Also

परिवहन विभाग से सरप्लस हुए ड्राइवरो को अब यहां किया जाएगा शिफ्ट , पढ़िए पूरी खबर

चंडीगढ़ Dev Sheokand हरियाणा के परिवहन विभाग में भारी वाहन चलाने वाले लगभग 1000 ड्राइवर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Watch Our YouTube Channel