Home / Breaking News / वीरेंद्र सहवाग का पूर्व कप्तान धोनी को लेकर बड़ा खुलासा

वीरेंद्र सहवाग का पूर्व कप्तान धोनी को लेकर बड़ा खुलासा

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने MS Dhoni की कप्तानी के दौरान की कुछ ऐसी बातें शेयर की हैं, जो उन्होंने अपने करियर के दौरान कभी नहीं कीं।

सहवाग 2015 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं और इसके करीब सात साल बाद उन्होंने पूरा किस्सा सुनाया है कि 2008 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्या कुछ हुआ था और फिर कैसे उन्होंने वनडे टीम मेें जबर्दस्त वापसी की थी।

सहवाग ने बताया कि उन्होंने जाकर खुद उस समय के चीफ सिलेक्टर के श्रीकांत से बात की थी। क्रिकबज के शो ‘मैच पार्टी’ में सहवाग ने कहा, ‘समय बदल जाता है।

सिलेक्शन कमिटी के चेयरमैन के. श्रीकांत  ने मुझसे पूछा था कि तुम क्या करना चाहते हो? मैंने उनसे कहा था कि अच्छी लय में होने के बावजूद टीम में मेरे लिए जगह नहीं थी अब मैं और क्या कर सकता हूं।

मुझे टीम में तभी चुनो जब मुझे सभी मैच खेलने दिए जाएं।’सहवाग ने आगे कहा, ‘वरना मुझे टीम में चुनने की जरूरत नहीं है। इसके बाद श्रीकांत ने एशिया कप से पहले उस समय के कप्तान धोनी से बात की थी।

धोनी ने मुझसे कहा था वीरू पाजी आप खेलोगे। इसके बाद मैंने काफी क्रिकेट खेली, लेकिन इस बात को मैंने किसी से शेयर नहीं किया, क्योंकि मुझे पता था कि मुझे क्या करना है और क्या नहीं करना है।’

About Dev Sheokand

Assistant Editor

Check Also

अक्षय ने उठाया इतिहास को लेकर बड़ा सवाल

सम्राट पृथ्वीराज मूवी की रिलीज से पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने देश में इतिहास की …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Watch Our YouTube Channel